Indore Crime : कार पार्किंग को लेकर सड़क पर फायरिंग, कार के नम्बर के आधार पर जांच शुरु

घटना छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के पटेल ब्रिज कावेरी होटल के पास की है। यहां रहने वाले अमिताभ सिरसया की शिकायत पर कार नंबर RJ30CB1702 में सवार युवको के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इंदौर, आकाश धौलपूरे। Indore Crime इंदौर में एक दिन पहले का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दंपत्ति के साथ राजस्थान के नम्बर की कार में सवार अज्ञात लोग विवाद करते नजर आए। वीडियो में मारपीट के दृश्यों के साथ – साथ फायर आर्म्स के इस्तेमाल की बात भी सामने आई है जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने दम्पत्ति की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy 2022 : 374 रनों पर सिमटी मुंबई, जानें पूरे मैच का अपडेट

दरअसल, इंदौर के ग्वालटोली इलाके में एक मामूली कहासुनी के बीच मारपीट के बाद सड़क पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार पार्क करने को लेकर कार सवारों से पीड़ित की कहासुनी हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के पटेल ब्रिज कावेरी होटल के पास की है। यहां रहने वाले अमिताभ सिरसया की शिकायत पर कार नंबर RJ30CB1702 में सवार युवको के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  आरोपियों ने विवाद के बाद मारपीट करने के दौरान अमिताभ ओर उसकी पत्नी पर पिस्टल से फायरिंग की। जब पीड़ित द्वारा युवकों को कार हटाने को कहा गया तो वे अपशब्द कहने लगे।

यह भी पढ़ें- Hindustan Motors की Contessa जल्द होगी अपने नए अवतार में लांच, जानें फीचर्स और कीमत

बताया जा रहा है कि वह घर के पास ही बाइक रिपेरिंग का काम करता है। एक दिन पहले उसके यहां राजस्थान के नंबर की कार आकर रूकी थी । पीड़ित ने कार थोडी आगे करने के लिये कहा तो उसमें सवार युवक अपशब्द कहने लगे। पीछे की सीट पर बैठे युवक ने विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान अमिताभ लट्‌ठ लेकर बाहर आ गए। विवाद के बीच दूसरी तरफ से कार से युवक उतरा ओर एकाएक दो बार पिस्टल से फायर कर दिया।

यह भी पढ़ें- MP News : योग आयोग के गठन के बाद कांग्रेस नेत्री Noori Khan ने की ये अजीबोगरीब मांग…

इस मामले में पहले अमिताभ पत्नी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने मामूली धाराओं मे कारवाई कर दी। अमिताभ ने फायरिंग की बात भी कही। बाद में पीड़ित ने नजदीक लगे कैमरे के फुटेज निकाले ओर पुलिस को सौंपे तो फिर पुलिस ने प्रकरण में धाराएं भी बढ़ाई। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजस्थान के हैं, जहां नंबरो के आधार पर टीम रवाना की गई है। एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामले में और भी खुलासे होने की संभावना है।