इंदौर की एक दरगाह पर असामाजिक तत्वों ने फेंका पेट्रोल बम, काजी ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

Published on -
Indore Crime News

Indore Crime News : इंदौर शहर में अपराध के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन शहर में किसी न किसी अपराध की अपराध की खबर सुनने को मिलती रहती है। अभी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर शहर में तीन दिन पहले मुकेरिपुरा मस्जिद और डीआरपी लाइन के पास मौजूद एक दरगाह पर असामाजिक तत्वों द्वारा पेट्रोल बम फेंका गया इतना ही नहीं शहर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश भी की गई। इस घटना के बाद इंदौर शहर काजी सहित मुस्लिम समाज के कई लोग पुलिस कमिश्नर के पास ज्ञापन देने पहुंचे। यहां पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Indore काजी ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

शहर काजी डॉक्टर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इंदौर को मन पसंद बताते हुए उन्होंने हाल ही में हुई घटनाओ को निंदनीय बताया। साथ ही पुलिस कमिश्नर के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि सीसीटीवी की फुटेज में जो व्यक्ति पेट्रोल बम फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसमें कुछ युवतियां भी शामिल है। शहर का बढ़ता हुआ नाइट कल्चर का माहौल इसके लिए शायद तक जिम्मेदार है।

वहीं पुलिस कमिश्नर ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है। पुलिस कमिश्नर ने भी इस बात को मुस्लिम समाज के लोगों के सामने रखते हुए कहा कि वीडियो फुटेज में कुछ युवकों के साथ कुछ युवतियां भी शामिल है जो कि शहर की फिजा को बिगाड़ रही है, जिसको लेकर जल्द पुलिस कोई ठोस कार्रवाई करेगी।

जानकारी के मुताबिक, शहर काजी से मुलाकात के बाद पुलिस कमिश्नर का कहना था कि जल्द आरोपियों को चिह्नित कर गिरफ्तार करने के लिए तीन बड़ी टीमें लगाई गई है। पुलिस कमिश्नर ने ये भी कहा कि देशभर त्योहारों की शुरुआत हो रही है, जिसमें मिलादुन्नबी और राखी, जन्माष्टमी सहित दिवाली तक अब त्योहारों का ही मौका है। ऐसे में अगर सौहार्द्र का वातावरण ख़राब हुआ तो बात बिगड़ जाएगी। इसलिए जल्द से जल्द घटनकरित करने वालो को पकड़ा जाएगा।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News