शासन-प्रशासन का मोनो लगाकर दिया अवैध शराब की तस्करी को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त में शातिर आरोपी

Avatar
Published on -
indore crime news

Indore Crime News : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार अपराध के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं बदमाश इतने ज्यादा शातिर हो गए हैं कि वह पुलिस को भी चकमा देने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह पुलिस के हाथों से बच नहीं पाते हैं। अभी हाल ही में एक बड़ा मामला शराब माफिया से जुड़ा सामने आया है।

बताया जा रहा है कि शातिर शराब माफिया शहर से अवैध शराब की तस्करी को अंजाम दे रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने शासन प्रशासन की शरा का मोनो का भी इस्तेमाल किया। लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए उन शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया गया। इतना ही नहीं 18 लाख रुपए की शराब भी जब्त की गई है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानें पूरा मामला

कुछ शातिर शराब माफिया अपनी गाड़ी पर मध्य प्रदेश शासन का मोनो लगाकर अवैध शराब की तस्करी को अंजाम देने जा रहे थे। लेकिन इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए उन्हें अपने गिरफ्त में ले लिया। अभी आरोपियों को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने बताया है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम ने भवरकुआं के पुराने चौराहे से एक सफेद रंग की महिंद्रा बोलेरो पड़ी है।जिस पर लाल रंग से मध्य प्रदेश शासन हिंदी में लिखा हुआ है। इस गाड़ी से अवैध शराब की तस्करी को अंजाम दिया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा जब कार्रवाई की गई तो आरोपी अंकित परमार निवासी एरोड्रम और उसका साथी सुनील परिहार निवासी हातोद के पास से 33 लीटर अवैध शराब जप्त हुई। इसकी कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है। इतना ही नहीं एक और पुलिस थाने में स्कोडा गाड़ी को पकड़ा गया है।

उसे गाड़ी से 13 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त की गई है उसे शराब की कीमत भी 9 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस दोनों ही मामले में जांच पड़ताल कर रही है। वहीं आरोपियों से पूछताछ भी की जा रही है, हालांकि अभी तक कुछ खास बात सामने नहीं आई है। लेकिन पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। जल्द ही इस मामले से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया जाएगा।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News