Indore : महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर पर चलाया चाकू, क्रिकेट बेट से की पिटाई

Indore Crime News : इंदौर में महिला प्रेमी ने की अपने ही लिवइन पार्टनर की पिटाई साथ ही चाकू से भी हमला किया। ये मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। जब सामान और कपड़े लेने के लिए युवक प्रेमिका के घर गया तो उसने हमला बोल दिया।

Indore crime news

Indore Crime News : इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते हुए देखने को मिल रहे हैं। आए दिन इंदौर में चोरियां होने के साथ-साथ आत्महत्या और मर्डर के मामले सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लिव-इन पार्टनर ने अपने प्रेमी पर चाकू मारकर हमला कर दिया। यह मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी पर गुस्से में चाकू से हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि महिला का नाम वंदना चौहान है वह स्पा सेंटर चलती है। वह भूपेंद्र नाम के एक व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहती थी। लेकिन कुछ समय से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा था जिसके चलते ये दोनों अलग हो गए। लेकिन भूपेंद्र का कुछ सामान और कपड़े वंदना के पास रह गए थे। ऐसे में जब वह बुधवार के दिन अपना सामान लेने के लिए वंदना के पास गया तो उसने भूपेंद्र पर चाकू से हमला बोल दिया।

क्रिकेट बेट से की पिटाई – 

indore crime news

इससे पहले उसने क्रिकेट बेट से उसकी पिटाई भी की। जिसके बाद भूपेंद्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। ये शिकायत लसूड़िया थाना में दर्ज करवाई गई। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज किया और इस मामले को लेकर जांच शुरू की। तभी ये बात सामने आई कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन उससे पहले ये एक साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे। काफी समय से ये दोनों एक दूसरे के साथ थे लेकिन विवाद की वजह से इनका रिश्ता टूट गया और अब ये मारपीट तक आ गया। खेर अभी भूपेंद्र बिलकुल ठीक है। वह थोड़ा घायल हुआ है लेकिन कोई हानि नहीं हुई है।