Indore Crime News : इंदौर में महिला के साथ ई-रिक्शा में छेड़छाड़, भाग रहे युवक को हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने पकड़ा

Indore Crime News : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से लगातार महिलाओं के साथ की गई छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। लगातार इंदौर में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी ये थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं लोग भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आज ही सुबह एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि इंदौर के राजवाड़ा पर एक हिंदू महिला के साथ एक मुस्लिम युवक शाद उर्फ़ ईशादुल्ला ने उसको ई-रिक्शा में अकेला देख उससे छेड़छाड़ की। दरअसल, महिला ई-रिक्शा में अकेली थी। ऐसे में शाद उर्फ़ ईशादुल्ला भी ई-रिक्शा में आकर बैठ गया। उसके बाद महिला के करीब आकर धीरे-धीरे उस पर हाथ रखने लगा।

जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो युवक रिक्शा से उतर कर भागने लगा। उसी वक्त राजवाड़ा पर मौजूद हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता डब्बू ने उस युवक को पकड़ लिया। उसके बाद उसे सराफा थाने ले जाया गया। यहां हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता के साथ जिला संयोजक कन्नू मिश्रा मौजूद है। पुलिस ने युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।