Indore : डी-मार्ट में चोरी करते पकड़ाए ग्राहक, 10 हजार का सामान लेकर हो रहे थे फरार

इंदौर (Indore) के राजेंद्र नगर की रेती मंडी स्थित डी-मार्ट स्टोर में दो युवक चोरी करते हुए पकड़ाए गए। बीते दिन कर्मचारियों और गार्डों ने दो युवक को 10 हजार का सामान चोरी कर के ले जाते हुए पकड़ा गया है।

Indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में चोरी के मामले तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। आए दिन चोरी की खबरें सामने आ रही है। अभी हाल ही में एक नया मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंदौर के सुपरमार्केट में दो युवक चोरी करते हुए पकड़ाए गए। ये मामला इंदौर के राजेंद्र नगर की रेती मंडी स्थित डी-मार्ट स्टोर का है। यहां बीते दिन कर्मचारियों और गार्डों ने दो युवक को 10 हजार का सामान चोरी कर के ले जाते हुए पकड़ा गया है।

दरअसल, ये युवक डी मार्ट से शेविंग क्रीम, फेसवाश, सिरम और चाकलेट जैसी सामग्री चोरी कर के ले जा रहे थे। रात का समय था। डी मार्ट बंद होने वाला था ऐसे में नए ग्राहकों की एंट्री बंद कर दी गई थी। रात करीब 10 बजकर 45 मिनिट पर ये चोरी का मामला सामने आया। जिन युवक ने चोरी की है उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है। कर्मचारी गोल्डी पुत्र नारायण चव्हाण की शिकायत पर राजेंद्र नजर पुलिस ने ये केस दर्ज किया है।

गोल्डी का कहना है कि स्टोर बंद करने का समय था। तब ही दो युवक अंदर थे एक ने सफेद रंग का जैकेट पहना हुआ था और एक ने महंदी रंग का जैकेट पहना था। ये लोगों स्टोर से सामान ले रहे थे। लेकिन इन दोनों ने बिलिंग नहीं करवाई। ऐसे में इन दोनों युवक को कर्मचारियों ने रोका तो स्कूटर (एमपी 09एसवी 0970) से भागने की कोशिश की।

Must Read : Indore: सौर ऊर्जा से रोशन होगा खजराना गणेश का दरबार, जल्द बिजली बनना होगी शुरू

लेकिन वह भागने में सफल नहीं हो पाए। ऐसे में जब दोनों युवक की तलाश की गई तो उनके पास से सिस्का ट्रीमर, पोंड्स क्रीम, फेसवाश, जेल, शावर, वियर्ड वाश, जिलिट फ्यूजन रैजर, डेरी मिल्क, स्किनर चाकलेट, बार्नवीटा के साथ कई सारा सामान मिला। पुलिस ने सामान बरामद कर लिया है। साथ ही दोनों युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। दरअसल, इन युवक ने अपने जैकेट में सामान छुपाया हुआ था। करीब 10 हजार रुपए तक का सामान ये चुरा कर ले जाने की फ़िराक में थे लेकिन नाकाम रहे। बड़ी बात ये है कि पुलिस ने इन दोनों युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।