Indore: पब में युवकों की दादागिरी, रास्ते में रोककर बाउंसर को पीटा, जानें मामला

इंदौर (Indore) के विजय नगर क्षेत्र स्थित पिचर्स पब में कुछ युवकों ने अपनी दादागिरी दिखाई। दरअसल, जब कोई किसी से खुन्नस निकालने की सोच लेता है तो बड़े-बड़े अपराध कर जाता है। ऐसा ही मामला ठीक पिचर्स पब में देखने को मिला।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (Indore) से आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। अभी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके चर्चे आए दिन होते हैं। दरअसल, अक्सर पब में आपराधिक प्रवृत्ति के गुंडों की दादागिरी देखने को मिलती है। अभी हाल ही में ही ऐसा मामला देखने को मिला। बताया जा रहा है कि बीते दिन इंदौर के विजय नगर क्षेत्र स्थित पिचर्स पब में कुछ युवकों ने अपनी दादागिरी दिखाई। दरअसल, जब कोई किसी से खुन्नस निकालने की सोच लेता है तो बड़े-बड़े अपराध कर जाता है। ऐसा ही मामला ठीक पिचर्स पब में देखने को मिला।

ये है मामला –

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के पिचर्स पब में दो दी पहले एक पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें कई युवक युवतियां शामिल हुई। इस दौरान दो युवकों ने टेबल पर चढ़ने की कोशिश की। तो उन्हें बाउंसर ने रोका और टेबल पर चढ़ने से माना किया। लेकिन वो दो युवक बाउंसर की बात भी नहीं मान सके और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं मारपीट करने के साथ-साथ उन युवकों ने गोली मारने की बात तक कर दी।

Must read : Indore : झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही ने ली 2 मासूमों की जान, मौत का पता चलते ही हुआ फरार

बता दे, जिस बाउंसर से उनका झड़गा हुआ, उसका नाम गजेंद्र सिंह परिहार निवासी हीरानगर है। गजेंद्र से पब में दो युवकों ने हाथापाई की लेकिन बात बढ़ती देख पिचर्स पब के मैनेजर ने बाउंसर को वहां से रवाना कर दिया। तब जैसे तैसे ये मामला शांत हुआ कि अगले ही दिन उन्ही दो युवकों ने बाउंसर को रस्ते में घेर लिया और बुरी तरह से उसे पीटा।

जानकारी के मुताबिक, बाउंसर कल परिचित से मिलने भंडारी अस्पताल जा रहा था तभी मुथूट फाइनेंस के पास दो युवकों ने उसे रोक लिया और घेरने के बाद उसकी जमकर पिटाई की। इस मारपीट में बाउंसर गजेंद्र को आंख और हाथ पैर में चोट लगी है। इस हादसे के बाद गजेंद्र पुलिस थाने गया और इन युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अभी पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट चुकी हैं। वहीं उन युवकों की जानकारी भी निकाली जा रही हैं।