Indore : फर्जी आधार कार्ड से ले रहे OYO में एंट्री, बजरंगियों ने मुस्लिम युवक को रंगे हाथों पकड़ा

इंदौर (Indore) में बजरंग दल के साथ हिंदूवादी संगठन इन दिनों लगातार लव जिहाद के मामले को उजागर करने में लगा हुआ है। लगातार दबिश भी इनकी टीम के द्वारा दी जा रही है। दरअसल, कुछ दिनों से बजरंग दल और हिंदूवादी संगठन की टीम मुस्लिम युवकों को पकड़ने में लगी हुई है।

indore oyo

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। इसको लेकर बजरंग दल भी अब सक्रिय हो गया है। बताया जा रहा है कि बजरंग दल के साथ हिंदूवादी संगठन इन दिनों लगातार लव जिहाद के मामले को उजागर करने में लगा हुआ है। लगातार दबिश भी इनकी टीम के द्वारा दी जा रही है। दरअसल, कुछ दिनों से बजरंग दल और हिंदूवादी संगठन की टीम मुस्लिम युवकों को पकड़ने में लगी हुई है। दरअसल, आज दोपहर बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा लसूड़िया थाना क्षेत्र के क्रमांक 114 स्थित शिवाय इन होटल के रूम से एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ पकड़ा गया है।

Must Read : भोपाल की आकृति के मधुर भजन से हुई राम लला की आरती, पीएम मोदी और योगी ने की आराधना

ये भी जानकारी सामने आयी है कि ओयो होटल में फर्जी आधार कार्ड से लोग एंट्री ले रहे हैं। ऐसे में भजरंग दाल के कुछ कार्यकर्ताओं ने ओय होटल में दबिश दी तब ये बात सामने आई। जब होटल में मुस्लिम युवक हिंदू लड़की के साथ पाया गया तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई की। साथ ही पुलिस के हवाले कर दिया है। इतना ही नहीं युवक की जानकारी भी निकाली गई। जिसमें ये बात सामने आयी है कि युवक का नाम मोहम्मद आशिफ है। वह लगातार कुछ दिनों इस होटल में हिन्दू लड़की के साथ आ रहा था।

Indore : फर्जी आधार कार्ड से ले रहे OYO में एंट्री, बजरंगियों ने मुस्लिम युवक को रंगे हाथों पकड़ा

वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को भी कुछ दिनों से ये सूचना मिल रही थी की शिवाय इन होटल में मुस्लिम युवक एक हिंदू युवती को लेकर भी आ रहा है। जिसके बाद आज बजरंग दल की टीम ने इस होटल में दबिश देकर उस युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। पहले तो जब कार्यकर्ता होटल पहुंचे तो संचालक व कर्मचारियों ने टीम के साथ हुज्जत की। जिसके बाद उस युवक को बजरंग दल के सामने लाया गया। ऐसे में जा सच्चाई सामने आई तो युवक की जमकर पिटाई की गई। साथ ही युवक युवती दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया। अब पुलिस इन से पूछताछ कर रही है।