OMG! किन्नर को बच्चे के जन्म पर पैसे देने से किया इंकार, परिवार का एक सदस्य उठा ले गए

Avatar
Published on -
indore news

Indore News : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक परिवार ने बच्चे के जन्म के बाद किन्नरों द्वारा मांगे गए 51000 देने से इनकार कर दिया गया। जिसके बाद किन्नरों ने उनके परिवार के एक सदस्य का अपहरण कर लिया गया। जी हां यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने किन्नरों के खिलाफ अभद्र व्यवहार और अपहरण करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

ये है पूरा मामला

इंदौर शहर में किन्नर को 51,000 रुपये देने से इनकार करने पर एक परिवार की पालतू बिल्ली का अपहरण कर लिया गया। ये मामला सूर्यदेव नगर में रहने वाली रुचिका गडकरी द्वारा बताया गया है। उनका कहना है कि उनके परिवार ने अपनी पर्शियन बिल्ली के अपहरण के लिए कुछ किन्नर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है।

दरअसल, उनके घर में कुछ दिन पहले ही एक बच्ची का जन्म हुआ है। वह अपने माता पिता के घर पर रह रहे थे। ऐसे में कुछ किन्नरों को सुचना मिली तो वह घर पहुंच गए। ऐसे में किन्नरों ने 51 हजार रूपये की मांग की। पैसे ना होने की वजह से किन्नरों को पैसे देने से इंकार कर दिया गया हालांकि उन्हें 2500 रुपए भी दिए गए लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने गलत व्यव्हार परिवार के साथ किया और उनकी पालतू बिल्ली को उठा कर ले गए। जिसके बाद द्वारकापुरी थाने में शिकायत की गई लेकिन अभी तक एफआईआर नहीं हुई। लेकिन इस मामले में क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऐसा एक पुलिस अधिकारी द्वारा कहा गया है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News