Indore: रिश्वत लेते धराई परदेसीपुरा की हेड कॉन्स्टेबल, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक हेड कांस्टेबल द्वारा रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि परदेसी पुरा थाने की हेड कॉन्स्टेबल अनीता सिंह ने रिश्वत ली और रिश्वत लेते हुए उन्हें रंगे हाथों लोकायुक्त पुलिस द्वारा पकड़ा गया है।

Indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक हेड कांस्टेबल द्वारा रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि परदेसी पुरा थाने की हेड कॉन्स्टेबल अनीता सिंह ने रिश्वत ली और रिश्वत लेते हुए उन्हें रंगे हाथों लोकायुक्त पुलिस द्वारा पकड़ा गया है।

indore

जानकारी के मुताबिक, मामला ये है कि सुभाष नगर निवासी प्रियंका शुक्ला एवं उनके पति पर जेठानी से विवाद को लेकर थाने में केस दर्ज करवाया गया था। ऐसे में जब परिवार वाले जमानत के एवज में परदेसी पुरा थाने की हेड कॉन्स्टेबल अनीता सिंह के पास गए तो उन्होंने जमानत के लिए 5000 रुपए रिश्वत लेने की मांग की।

Must Read : अनारकली सूट में Ananya Panday को देख फिदा हुए फैंस, जानें ऑउटफिट की कीमत

जिसके बाद प्रियंका शुक्ला ने इस मामले को लेकर लोकायुक्त पुलिस कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई। उनकी इस शिकायत के बाद लोकायुक्त ने परदेसी पुरा थाने की हेड कॉन्स्टेबल अनीता सिंह को रंगे हाथों 2000 रुपए लेते हुए पकड़ा है।

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि महिला प्रधान आरक्षक 1500 रुपए पहले ही रह चुकी थी। दूसरी किश्त लेने के लिए वह महिला पर दबाव बना रही थी जिसके बाद लोकायुक्त ने जाल बिछा कर पुलिस कॉन्स्टेबल को में लोकायुक्त पुलिस ने हेड कॉन्स्टेबल पर कार्यवाई की है। इसकी जानकारी पुलिस कमिश्‍नर द्वारा दी गई है।