Indore : तेज बारिश के चलते इंदौर के सभी स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने दिए निर्देश

इंदौर (Indore) में बीते दिन यानी मंगलवार से ही तेज बारिश का सिलसिला चल रहा है। इस तेज बारिश की वजह से अब तक कई लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। ये बारिश लोगों के लिए मुसीबत लेकर आई है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में बीते दिन यानी मंगलवार से ही तेज बारिश का सिलसिला चल रहा है। इस तेज बारिश की वजह से अब तक कई लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। ये बारिश लोगों के लिए मुसीबत लेकर आई है। क्योंकि इस बारिश की वजह से शहरभर में जलजमाव हो गया है जिसके चलते किसी की गाड़ी पानी में बह गई तो किसी के घर में पानी पानी हो गया। ऐसे में तेज बारिश को देखते साथ ही बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के कलेक्टर ने मनीष सिंह ने पहली से 12 वीं तक के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया ही।

Must Read : Ujjain : मोहर्रम जुलूस के वायरल वीडियो पर पुलिस का एक्शन, आरोपी पर केस दर्ज

indore

Indore : स्कूलों में अवकाश घोषित –

दरअसल, इंदौर में मंगलवार से ही तेज बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसे में कलेक्टर मनीष सिंह ने स्कूल संचालकों को निर्देश देते हुए कहा है कि जो स्कूल आज प्रारंभ हो चुके हैं उनके संचालक सभी छात्र छात्राओं को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाना सुनिश्चित करें। उन्होंने ये भी कहा है कि इस बात का ध्यान रहे कि अति वर्षा के कारण विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े एवं किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

गौरतलब है कि इंदौर शहर में रातभर में साढ़े चार इंच बारिश हो चुकी है। वहीं अभी तक भी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। तेज बारिश को देखते हुए इंदौर के समीप यशवंत सागर डैम के भी गेट खोल दिए गए है। कहा जा रहा है कि 20 अगस्त तक ऐसी ही बारिश होती रहेगी। मौसम विभाग द्वारा बताया गया है कि इंदौर में 24 घंटे में 4 इंच से ज्यादा हुई बारिश। इंदौर में अब तक कुल 32 इंच बारिश हो चुकी है।