Indore : इंदौर में हुक्का पार्टी का खुलासा, 200 रुपए प्रतिघंटा से मजे ले रहे थे युवा, 5 गिरफ्तार

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में हाल ही में एक हुक्का पार्टी का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि लसूड़िया पुलिस ने स्कीम नंबर 114 में चल रही हो हुक्का पार्टी पर छापा मारा है। इतना ही नहीं पुलिस ने यहां से 5 युवकों को भी गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें, जहां हुक्के की पार्टी चल रही थी वहां 200 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से हुक्का पीने के लिए मिलता था। ऐसे में जब पुलिस ने यहां छापेमारी की तब करीब पांच युवक यहां पर बैठकर हुक्का पार्टी कर रहे थे। इन सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।