Indore : पति ने गुस्से में पत्नी का मुंह पकड़ गर्म तेल की कड़ाई में झोंका, गिरफ्तार

इंदौर (Indore) में एक पति ने पत्नी को गर्म गर्म तेल में ही झोंक दिया। दरअसल, जूनी इंदौर के रहने वाले एक शराबी पति ने पत्नी के चेहरे को पकड़ कर गर्म तेल की कड़ाई में डूबा दिया। इसका मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Chindwara News

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी हाल ही में जूनी इंदौर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी को गर्म गर्म तेल में ही झोंक दिया। जी हां जूनी इंदौर के रहने वाले एक शराबी पति ने पत्नी के चेहरे को पकड़ कर गर्म तेल की कड़ाई में डूबा दिया। इसका मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये बात सामने आई है कि आरोपित को शक था कि उसकी पत्नी शराब की लत छुड़वाना चाहती है। ऐसे में उसने ये कदम उठाया। आरोपी का नाम सुदामा अहिरवार है। वह शराब का आदी है। वह सोमवार के दिन शराब पी कर घर आया था। ऐसे में उसका पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद उसने पत्नी से कहा कि तूने शराब छुड़वाने की कोशिश की। मुझे उल्टियां हो रही है। उस वक्त उसकी पत्नी पकोड़े बना रही थी।

Must Read : KBC की हॉट सीट पर बैठे दिखाई देंगे एमपी के भूपेंद्र, पिता ने जताई खुशी

तो पति ने गुस्से में अपनी पत्नी का चेहरा पकड़ कर उसको गर्म तेल में झोंक दिया। जिसके बाद महिला का चेहरा पूरा जल गया। वह बुरी तरह से झुलस गई। जिसके बाद ये मामला सामने आया तो पुलिस को इसमें शामिल किया गया। पुलिस को इस मामले के बारे में रजनी ने पूरी जानकारी दी। साथ ही केस दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब आरोपी के खिलाफ पुलिस कार्यवाई करने वाली है। ये मामला सफायर स्क्वेयर (टावर चौराहा) का है।