Indore Crime News : इंदौर के ज्वेलर ने व्यापारियों को लगाई करोड़ों की चपत, सोना-हीरे और रुपए लेकर हुआ फरार

indore crime news

Indore Crime News : इंदौर शहर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक ज्वैलर आरोपित ने सर्राफा, तुकोगंज, पलासिया और छतरीपुरा के कई व्यापारियों को करोड़ों रुपए के जेवरात चुराकर चपत लगाई है। दरअसल, आरोपित का नाम अक्षर सोनी बताया जा रहा है। इसने व्यापारियों से मुनाफे का लालच देकर धोखाधड़ी की है। इस आरोपित के खिलाफ कई व्यापारियों ने शिकायत दर्ज करवाई है तो कई काले धन के चक्कर में शिकायत करने से बच बच गए।

अक्षय सोनी व्यापारियों का सोना, हीरे और रुपये लेकर फरार हो गया। इसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है। जब व्यापारी अक्षय सोनी के घर पहुंचे तो स्वजन ने बेदखली का विज्ञापन लगा दिया। जिसके बाद कुछ कारोबारियों ने थाने पहुँच कर हेराफेरी का केस दर्ज करवाया। जानकारी के मुताबिक अक्षय सोनी ने व्यापारी प्रसन्न को करीब 80 लाख रुपए की चपत लगाई है। वहीं कुछ और व्यापारी है जिन्हें लाखों रुपए की चपत इस आरोपित द्वारा लगाई गई है। इस मामले को लेकर छत्रीपुरा के टीआई द्वारा बताया गया है कि प्रसन्न पुत्र संजय जैन जो मालगंज चौराहा का दवाई व्यापारी है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।