Indore: वकील युवती ने मौत को लगाया गले, चार पन्नों के सुसाइड नोट में लिखी कई बातें

इंदौर शहर (Indore) में इन दिनों क्राइम के साथ-साथ आत्महत्या के मामले भी बढ़ते हुए देखने को मिल रहे हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ही एक इंटीरियर महिला ने आत्महत्या कर के अपनी जान गवा दी।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में इन दिनों क्राइम के साथ-साथ आत्महत्या के मामले भी बढ़ते हुए देखने को मिल रहे हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ही एक इंटीरियर महिला ने आत्महत्या कर के अपनी जान गवा दी। वहीं अब एक वकील छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि यह छात्र इंदौर में रहकर कानून की पढ़ाई कर रही थी। साथ ही वह नौकरी भी करती थी। जब इस छात्र ने सुसाइड किया तो वह पिछले 4 पन्नों का सुसाइड नोट छोड़कर गई है।

इस सुसाइड नोट में उसने जीवन में मायूस होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया है। जानकारी के मुताबिक, अरेरा कालोनी भोपाल की रहने वाली रश्मि रजनीश कुमार शुक्ला ने स्कीम-78 स्थित हर्षदीप मेंशन में किराय से रूम ले रखा था। यहीं पर उसने आत्महत्या कर ली। इसका खुलासा तक हुआ जब रूम से बजबू आने लगी। लोगों ने घर में झांक कर देखा तो रश्मि फांसी पर लटकी हुई थी।

इस मामले को लेकर रश्मि की बुआ की बेटी श्रुति दिनेश दुबे को जानकारी देते हुए कहा कि शाम को ही उसके पास निक्की शुक्ला का दिल्ली से काल आया था। लेकिन उसने कॉल नहीं उठाया। जिसके बाद करीब 6:30 बजे वह पहुंची तो लोगों ने उसे बताया कि रश्मि ने फांसी लगा ली। जब शव को देखा गया तो ये बात सामने आई कि ये शव करीब 3 दिन पुराना है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कमरे से सुसाइड नोट मिला है। हालांकि इस सुसाइड नोट में लड़की ने किसी पर ब्लेम नहीं किया लेकिन उसने जीवन से परेशान होने की बात लिखी है। इस मामले को लेकर अभी लसूड़िया पुलिस जांच कर रही है।