Indore : माफियाओं ने मनाया कलेक्टर मनीष सिंह के तबादले पर जश्न, 5 महीने पहले सभी को था आश्चर्य

इंदौर (Indore) कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) का तबादला कर दिया गया है। ऐसे में माफियाओं ने इंदौर में जश्न मनाया है। दरअसल, 5 महीने पहले तक तो सभी लोग उनके तबादले को लेकर आश्चर्य थे लेकिन अब जब तबादला हो गया है तो माफिया लोग जश्न मना रहे हैं।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) का तबादला कर दिया गया है। ऐसे में माफियाओं ने इंदौर में जश्न मनाया है। दरअसल, 5 महीने पहले तक तो सभी लोग उनके तबादले को लेकर आश्चर्य थे लेकिन अब जब तबादला हो गया है तो माफिया लोग जश्न मना रहे हैं। बताया जा रहा है कि कल शाम को ही राज्य शासन द्वारा एक आदेश जारी किया गया था जिसमें इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह का भी तबादला कर दिया गया। हालांकि मनीष सिंह को स्थानांतरित करते हुए एकेवीएन का एमडी और मेट्रो रेल कारपोरेशन का एमडी बनाया गया है।

Must Read : Indore : महाकाल लोक ने बढ़ाई इंदौर की रौनक, 50 प्रतिशत बढ़ी पर्यटकों की आवाजाही

वहीं अब वह भोपाल की कमान संभालने वाले हैं। आपको बता दे, जो दो विभाग मनीष सिंह को दिया गया है वो राज्य सरकार की प्राथमिकता वाले कामों के विभाग है। ऐसे में उनके लिए और ज्यादा काम और चुनौतियां रहेगी। बढ़ती समस्या को देखते हुए ही इंदौर कलेक्टर का तबादला करते हुए पदस्थापना की गई है।

लेकिन जब उनके तबादले के आदेश जारी हुए तो माफियाओं ने इंदौर में जश्न मानना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कलेक्टर कार्यालय के दरवाजे पर आतिशबाजी कर जश्न भी मनाया गया। ऐसे में इंदौर के जमीन माफिया के साथ ही साथ राशन माफिया, मनुक्का माफिया, शराब माफिया, गृह निर्माण सहकारी संस्थाओं के माफिया के खिलाफ सीधी कार्रवाई की गई। जिस वजह से माफियाओं ने कलेक्टर का तबादला होने पर जश्न मनाया।

indore

मनीष सिंह ने भोपाल में नया कार्य संभाल लिया – 

मनीष सिंह ने भोपाल में नया कार्य संभाल लिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ग्लोबल समिट की बैठक में शामिल भी हुए। कल से चुनाव आयोग एक्शन में होगा। सभी नए कलेक्टरों को आज ही ज्वाइन करने की सूचना।