Indore : सरेआम बदमाशों ने ढाबा संचालक को किया अगवा, मांगी 25 लाख की फिरौती

इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी हाल ही में भंवरकुआं थाना क्षेत्र में बदमाशों ने अपना आतंक दिखाते हुए ढाबा संचालक का अपहरण कर लिया।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी हाल ही में भंवरकुआं थाना क्षेत्र में बदमाशों ने अपना आतंक दिखाते हुए ढाबा संचालक का अपहरण कर लिया। जी हां इस मामले के सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल ढाबा संचालक को हत्या की धमकी भी दी गई और इस धमकी के जरिए ही ढाबा संचालक से करीब 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

लेकिन ढाबा संचालक की मोबाइल लोकेशन के आधार पर भंवरकुआं थाना पुलिस ने 9 लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। बड़ी बात यह है कि जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें दो पिता-पुत्र भी शामिल है। अब तक इन पर कई मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं। वहीं अब पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के बाद सभी पर मारपीट, अपहरण और अड़ीबाजी का केस दर्ज किया है।

Must Read: Taali बजवाने को तैयार Sushmita Sen, ट्रांसजेंडर अवतार में फर्स्ट लुक हुआ आउट

जानकारी मिली है कि रिंग रोड़ स्थित प्रतिक्षा ढाबे पर ये घटना घटी है। जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन रावण दहन की व्यवस्था में व्यस्त था वहीँ दूसरी तरह बदमाशों ने अपना आतंक दिखा डाला। दरअसल, कुछ बदमाश कार (इनोवा) और बाइक पर आए और ढाबा संचालक को अगवा कर के ले गए। कुछ घंटों तक ढाबा संचालक को बदमाश इधर उधर घुमाते रहे। उसको मारा भी।

साथ ही उससे 25 लाख रुपए की मांग की। वहीं कहा कि अगर रुपए नहीं दिए तो उसके टुकड़े कर के फेक देंगे। जब इस बात की खबर पुलिस को लगी तो पुलिस ने ढाबा संचालक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की और उस तक पहुंच गई। वहीं दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

इनका नाम है मनीष और उसका बेटा लल्ला। पुलिस को ढाबा संचालक के अगवा होने की खबर वहां काम कर रहे कर्मचारियों ने दी। पुलिस को बताया गया कि कुछ लोग जबरदस्ती कार में मालिक को बिठा कर ले गए। अब पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।