Indore : सरेआम बदमाशों ने ढाबा संचालक को किया अगवा, मांगी 25 लाख की फिरौती

crime news

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी हाल ही में भंवरकुआं थाना क्षेत्र में बदमाशों ने अपना आतंक दिखाते हुए ढाबा संचालक का अपहरण कर लिया। जी हां इस मामले के सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल ढाबा संचालक को हत्या की धमकी भी दी गई और इस धमकी के जरिए ही ढाबा संचालक से करीब 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

लेकिन ढाबा संचालक की मोबाइल लोकेशन के आधार पर भंवरकुआं थाना पुलिस ने 9 लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। बड़ी बात यह है कि जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें दो पिता-पुत्र भी शामिल है। अब तक इन पर कई मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं। वहीं अब पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के बाद सभी पर मारपीट, अपहरण और अड़ीबाजी का केस दर्ज किया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।