बदमाशों ने अड़ीबाजी कर रेस्टोरेंट में मचाई तोड़-फोड़, वारदात CCTV में कैद

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं और इसी का परिणाम है कि आये दिन यहां आपराधिक वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा घटना रविवार की है जहां इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट पर बड़ा विवाद सामने आया है और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें- धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं के अश्लील डांस का Video वायरल, बिना परमिशन के हुआ आयोजन

दरअसल, इंदौर में पुलिस जहां एक ओर शहर में अपराध मुक्त अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी ओर बदमाशों का आतंक भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में बाणगंगा थाना क्षेत्र के रेस्टोरेंट में 1 दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने हमला कर तोड़फोड़ कर दी। पूरा मामला होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश शुरू की है। बता दें कि इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित कुशवाह नगर के मुख्य बाजार में ही बदमाशों ने इस कदर आतंक मचाया की पूरे बाजार में व्यापारियों में दहशत फैल गई।

ये भी पढ़ें- नरोत्तम मिश्रा का हमला, पंजाब के नये सीएम से आधी आबादी को खतरा

बताया जा रहा है कि आस पास के ही कॉलोनी के कुछ बदमाश सत्कार नामक होटल पर अड़ी बाजी करने पहुंचे थे जिसका दुकान संचालक राहुल उपाध्याय वह हेमंत उपाध्याय द्वारा विरोध किया गया तो बदमाशों ने डंडे सहित रोड पर पड़े पत्थरों से पूरी होटल मैं तोड़फोड़ मचा दी जिसमें दोनों ही होटल संचालकों को काफी गंभीर चोटे आई है। होटल में ही लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई जिसमें साफ तौर पर बदमाश डंडों से होटल में तोड़फोड़ मचाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि होटल के गल्ले में रखे हजारों रुपए भी बदमाश लेकर फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने होटल संचालक की शिकायत के अनुसार कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।