मां के प्रेमी ने घर में 4 बच्चों को किया कैद, कर रहा था गलत हरकत, केस दर्ज

Avatar
Published on -
indore crime news

Indore Crime News : मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बाणगंगा थाना क्षेत्र में चार बच्चों को कैद में रखा गया था, जिन्हें उनकी नानी और रिश्तेदारों द्वारा कैद से मुक्त करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक आरिफ हुसैन नामक एक शख्स के घर इन चारों बच्चों को कैद में रखा गया था। यह चारों बच्चे भाई-बहन है।

दरअसल, आरिफ हुसैन बच्चों की मां का प्रेमी है। ऐसे में बच्चों की मां उन्हें आरिफ के घर लेकर आई थी। आरिफ बच्चों को अपने बच्चों की तरह समझता था लेकिन जब उनकी मां साथ नहीं रहती थी तब वह बच्चों के साथ गलत हरकतें करता था। सबसे ज्यादा बड़ी बच्ची के साथ किया गया। इतना ही नहीं वह बच्चों की मां के सामने तो उसे बेटी कहता था लेकिन पिट पीछे उसके साथ गलत हरकत कर धर्म बदलने का दबाव बनता था।

इसका खुलासा पीड़िता बच्ची ने पुलिस को शिकायत कर किया। बच्ची की उम्र 15 वर्षीय है। वह 8वीं कक्षा में पढ़ती है। चारों बच्चों को आरिफ के घर कैद में रखा जा रहा था। बाणगंगा पुलिस ने बच्चों की शिकायत पर उसकी मां के प्रेमी आरिफ हुसैन जो अरविंदो अस्पताल के पास रहने वाला है उसके खिलाफ पास को एक्ट के साथ ही धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि पीडित बच्ची आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके तीन अन्य भाई बहन भी है। पीड़िता ने बताया है कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर अनबन होती रहती थी, क्योंकि घर में आरिफ हुसैन का आना जाना लगा रहता था। कुछ महीने पहले पहले सभी बच्चों की मां उसके सभी भाई बहनों को लेकर चली गई। ऐसे में उन्हें आरिफ के घर पर ही कैद में रखा जाता था।

जब बच्चों की मां किसी काम से बाहर जाती थी तो वह शख्स बच्चों के साथ गंदी हरकतें करता था। इतना ही नहीं वह बच्चों को धमकियां भी देता था और कहता था कि वह उन्हें मुंबई में बेचकर आ जाएगा। इतना ही नहीं भाई बहनों को मार डालने की धमकी भी वह देता था। जिसकी वजह से बच्चे काफी ज्यादा डर गई थी। वह बच्ची पर धर्म बदलने और उससे निकाह कर ने का भी दबाव बनाता था।

इतना ही नहीं पीड़िता द्वारा यह भी बताया गया कि आरिफ उसकी मां को लेकर 20 अगस्त के दिन मुंबई गए थे। इसके बाद उसने अपनी नानी से संपर्क किया और आरिफ के घर बुलाया। वहीं सभी बच्चे नानी के साथ उनके घर चले गए। पुलिस द्वारा यह भी जानकारी दी गई है कि फिलहाल आरिफ और पीडित बच्चों की मां फरार है। पुलिस उनके तलाश में जुटी हुई है। यह मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में आरिफ हुसैन को आरोपी बनाया गया है। हालांकि जब इन्हें पकड़ लिया जाएगा। उसके बाद ही पूरा मामला साफ हो सकेगा वहीं यह भी पता लगाया जा रहा है कि पीड़िता की मां इस मामले में कितनी कसूरवार है, क्योंकि पुलिस को शंका है कि पीड़िता की मां भी आरिफ के साथ इस मामले में मिली हुई है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News