Indore News : एमवाय अस्पताल के कर्मचारी को नहीं मिला 6 महीने से वेतन, फांसी लगाकर की आत्महत्या

Indore News : इंदौर के एमवाय अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के ब्लड बैंक में काम करने वाले गौरव तरार ने वेतन नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या कर ली। यह आत्महत्या उसने अपने घर में फांसी लगाकर की। युवक ने करीब 2 महीने पहले लेबर कोर्ट में सैलरी नहीं मिलने को लेकर केस भी लगाया था। लेकिन उस पर कोई सुनवाई नहीं की गई। ऐसे में आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

इस मामले को लेकर अभी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही ये जानकारी दी गई कि ये मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के भील कालोनी का है। यहां रहने वाले गौरव जिसकी उम्र 35 साल थी उसने फांसी लगा कर अपने घर में ही आत्महत्या कर ली। ये कदम उसने तब उठाया तब उसके घर पर कोई नहीं था। ऐसे में जब मां घर आई तो मां ने देखा कि बेटा फांसी के फंदे पर लटका है तो उसके होश उड़ गए। मां द्वारा ये बताया गया कि बेटे को छह माह से वेतन नहीं मिला था इसलिए वह परेशान था।

वहीं पुलिस ने बताया कि लड़के के मामा ने आरोप लगते हुए कहा है कि गौरव कई सालों से एमवाय अस्पताल के ब्लड बैंक में नौकरी करता था। उसके यहां पर सैंपल लेने का काम था। लेकिन उसको 6 महीने से वेतन नहीं दिया गया। जब इसको लेकर प्रबंधक से बात की गई तो कहा गया कि सैलरी भोपाल से आने वाली है। इसी वजह से गौरव परेशान चल रहा था। जिसके लिए गौरव ने लेबर कोर्ट में इस मामले को लेकर केस भी लगाया। लेकिन उसके बाद प्रबंधन ने उसे नौकरी पर आने से रोक दिया। जिसके बाद वह और ज्यादा परेशान हो गया और उसने ये कदम उठा लिया।