पुलिस के हत्थे चढ़ी बाइकर्स गैंग, चोरी की बाइक्स में राहगीरों से मोबाइल लूटकर भागते थे बदमाश

मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। ये आरोपी नशे के पदार्थ खरीदने के लिये लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) की विजय नगर पुलिस ने एक बाइकर्स गैंग पर नकेल कसते हुए लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश राह चलते लोगों के मोबाईल फोन छीनकर (Snatching Mobile phones ) भाग जाते थे। सभी आरोपी नशे के आदि है और नशे की लत पूरी करने के लिए ऐसी लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

ये भी पढ़ें- इंदौर में एंटी माफिया अभियान के तहत MP की सबसे बड़ी कार्रवाई, 2 गार्डन समेत 80 दुकान जमींदोज

दरअसल, इंदौर में लगातार कई इलाकों में मोबाइल लूट की घटना करने वाली बाइकर्स गैंग के सदस्यों को विजय नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से दर्जनभर मोबाइल सहित दो बाइक बरामद हुई हैं। आरोपियों ने शहर के अलग-अलग इलाकों में कई घटनाओं को अंजाम दिया था। घटना के बाद यह इतनी तेजी से बाइक लेकर भागते थे कि सड़कों पर दिखाई तक नहीं देते थे। आरोपी नशा करने के लिए मोबाइल लूटते थे और उसे तुरंत किसी भी दुकान पर बेचकर ब्राउन शुगर, गांजा जैसे मादक पदार्थ खरीद कर नशा करते थे। आरोपियों पर इंदौर के अलग-अलग थानों में कई अपराध दर्ज है।

ये भी पढ़ें- VIDEO : ज्योतिरादित्य सिंधिया की बड़ी सौगात- ग्वालियर से अब सीधे जा सकेंगे तिरुपति

दरअसल, आईजी हरिनारायण चारी व डीआईजी मनीष कपूरिया के निर्देश पर बाइकर्स को पकड़ने के लिए थाने की एक खुफिया टीम तैयार की थी। सभी जवानों को पल्सर 180 cc गाड़ियों पर गश्त करने के लिए कहा था। जिससे कि वारदात के बाद जैसे ही आरोपी की सूचना मिले तुरंत टीम बाइक से इनका पीछा कर आरोपियों को पकड़ सके। विजय नगर थाने की टीम को देर रात शहर के कई इलाकों में सक्रिय किया गया। थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार विजयनगर की स्कीम नम्बर 74 व 54 नंबर स्कीम में बुधवार को सूचना मिली थी की बाइक पर तेज गति से आए बदमाश अज्ञात व्यक्ति का मोबाइल लेकर भागे हैं, जिसके बाद पुलिस ने अपने पुलिस बाइकर्स को तुरंत सेट पर सूचना दी। फिर सभी पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरना शुरू किया और सभी जवानों ने लगभग 1 किलोमीटर पीछा कर लोकेश, राज व शुभम नामक बदमाशों को गिरफ्तार किया है।