Indore News : मध्यप्रदेश में बंटी बबली ने मचाया उत्पात, भोपाल से लेकर इंदौर तक चर्चा

एमआईजी थाना पुलिस ने ठगी की घटना का खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक रश्मि राठौर ने अपने दोस्त की कार किराये पर ली और फिर उसे किसी और को बेच दिया।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। बंटी बबली फिल्म से तो आप बहुत ही अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। लेकिन यहां पर हम आपको एक फिल्मी कहानी नहीं बल्कि रियल लाईफ के बंटी बबली के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में और राजधानी भोपाल में बंटी-बबली के नाम से मशहूर पति-पत्नि वारंट जारी किया गया है, जबकि पति फरार है। बता दे कि इंदौर पुलिस ने भोपाल में बंटी बबली के नाम से फेमस शातिर ठग पति – पत्नि की कारगुजारियों को उजागर कर पति – पत्नि को गिरफ्तार किया है।

यहाँ भी पढ़ें- Sagar News: सूदखोरों ने एक लाख कर्जा के बदले साठ लाख का ब्याज वसूला फिर भी कर्जा एक लाख बाकी

पत्नी ने इंदौर में अपने ही दोस्त से धोखाधड़ी कर किराए के एग्रीमेंट पर कार ली और किसी और व्यक्ति को 2 लाख में कार बेच दी। फरियादी सागर विश्वकर्मा की शिकायत पर पुलिस ने महिला आरोपी रश्मि राठौर और अनस सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है वही अन्य साथियों की तलाश जारी है।

एमआईजी थाना पुलिस ने ठगी की घटना का खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक रश्मि राठौर ने अपने दोस्त की कार किराये पर ली और फिर उसे किसी और को बेच दिया। बताया जा रहा है कि रश्मि राठौर और पति अनस सिद्दीकी भोपाल में बंटी बबली के नाम से फेमस है और भोपाल में तल्लैया थाना क्षेत्र में ठगी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके है और वहां उन पर कई मामले दर्ज है।

यहाँ भी पढ़ें- Jabalpur News: लुटेरे लव मैरिज कर बने पति-पत्नी, कई लूट का हुआ खुलासा

हाल ही में इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाले फरियादी सागर ने पुलिस को शिकायत की थी की भोपाल में रहने वाले पति पत्नी रश्मि राठौर और पति अनस सिद्दीकी ने उनसे एक कार एग्रीमेंट कर किराये पर ली थी जो अभी तक नहीं लौटाई है और तो और उन्होंने कार किसी ओर को बेच दी है।

फरियादी की शिकायत पर पुलिस की एक टीम पूरे मामले की जाँच में जुट गई। इसके बाद मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की फरियादी की कार क्रमांक एमपी 09 सीक्यू 5544 भोपाल में शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में खड़ी हुई है तथा महिला आरोपी भी वही रहती है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भोपाल पहुंची और भोपाल पुलिस की मदद से मौके पर जाकर कार जब्त की साथ ही महिला आरोपी को गिरफ्तार कर इंदौर लेकर आई और पूछताछ की तो महिला आरोपी ने वारदात में शामिल अन्य आरोपी पति अनस सिद्दीकी और गजनफर पठान का नाम बताया।

यहाँ भी पढ़ें- Entertainment: किसी फिल्म को टैक्स फ्री सरकार कब करती है, यहाँ जाने

वही पुलिस ने पति अनस को भी गिरफ्तार कर लिया वही एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। बता दे कि दोनों पति पत्नी भोपाल में बंटी बबली के नाम से फेमस है और वह भी इसी तरह कई लोगो को चूना लगा चुके है। एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों पति पत्नि को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है जबकि उनके अन्य साथी अभी फरार है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है और अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है।