चुनाव नजदीक और निगम दरोगा ने सोशल मीडिया पर लहराये हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हथियारों का प्रदर्शन करना दरोगा को महंगा पड़ गया। क्योंकि चुनाव के चलते क्राइम ब्रांच की निगाहें सोशल मीडिया की हर पोस्ट पर बारीकी से बनी हुई है।

इंदौर, आकाश धौलपूरे। Indore News इंदौर में एक ओर जहां निगम चुनाव की गहमा-गहमी चल रही है, वहीं दूसरी ओर इंदौर नगर निगम के दरोगा को सोशल मीडिया पर हथियारों की प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया और ये ही वजह है कि अब निगम दरोगा और उसका एक साथी पुलिस गिरफ्त में आ चुका है। दरअसल, फेसबुक पर निगम के एक दरोगा ने एक ऐसी पोस्ट की जो अब नगर निगम की किरकिरी बन गई है।

यह भी पढ़ें- Mandi Bhav: 29 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

बताया  जा रहा है कि हथियारों का प्रदर्शन करना दरोगा को महंगा पड़ गया। क्योंकि चुनाव के चलते क्राइम ब्रांच की निगाहें सोशल मीडिया की हर पोस्ट पर बारीकी से बनी हुई है। इसी के चलते जानकारी मिलने के बाद इंदौर की छत्रीपुरा पुलिस ने निगम दरोगा सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल और धारदार चाकू भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें- Indore Mayor Election : माँ के सपने की खातिर सरकारी नौकरी छोड़ चुनावी मैदान में उतरा इंजीनियर

बता दे कि इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव का शोर उफान पर है और इसे लेकर क्राइम की निगाहे सोशल मीडिया पर लगातार हैं। वही जब क्राइम ब्रांच की साइबर टीम को जानकारी लगी कि फेसबुक पर दो युवक हथियारों के साथ नजर आ रहे है तो क्राइम ब्रांच ने फेसबुक से दोनों का डाटा खंगाला। जिसके बाद पता चला कि भय पैदा करने वाली पोस्ट किसी ओर ने नही बल्कि इंदौर नगर निगम के दरोगा कालू उर्फ महेंद्र आदिवाल और अभिषेक उर्फ पीयूष गोगलिया ने पोस्ट की है। इसके बाद क्राइम टीम ने छत्रीपुरा पुलिस को सूचना और पुलिस ने दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके पास से एक देशी पिस्टल और धारदार चाकू बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- Khandwa News : सीएम शिवराज सिंह ने जमकर कांग्रेस को लिया आड़े हाथों, जानें क्या है कहा

जानकारी के लिए बता दें कि कालू उर्फ महेंद्र संगम नगर जोन नंबर 2 में दरोगा के पद पर नगर निगम में पदस्थ है। फिलहाल, पकड़े गए दोनों ही आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है इसके अलावा पुलिस आरोपियों से बरामदहुए देशी पिस्टल के संबंध में भी पूछताछ कर रही है। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के मुताबिक छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के दो आरोपी है जिन पर पुलिस ने कार्रवाई की है और उनसे पूछताछ जारी है।