पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ FIR दर्ज, होगी गिरफ्तारी, ये है मामला

बता दें, जीतू पटवारी पर निगम कर्मचारियों और अधिकारियों की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) के खिलाफ राजेन्द्र नगर थाना पुलिस में निगम कर्मचारियों और अधिकारियों की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। बता दें, दो दिन पहले स्वास्थ अधिकारी डॉ. उत्तम यादव से विधायक जीतू पटवारी ने बदसलूकी कर अपशब्द कहे थे।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ FIR दर्ज, होगी गिरफ्तारी, ये है मामला

ये भी पढ़ें- MP Weather : नदी-नाले उफान पर, मप्र के इन जिलों में आज भारी बारिश की चेतावनी

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर में विधायक और निगम के स्वास्थ्य अधिकारी के बीच दो दिन पहले डेंगू की दवा के छिड़काव के दौरान विवाद हो गया था। आज विवाद के तीसरे दिन नगर निगम के कर्मचारियों ने प्रकरण दर्ज नही होने की बात पर शुक्रवार को हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी। सुबह होते ही सफाई कर्मचारी इकट्‌ठा होकर थाने पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए केस दर्ज करने की मांग करने लगे। पुलिस अधिकारियो शुरूआत में कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन बाद में विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा और धमकाने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया।

ये भी पढ़ें- राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर आमने-सामने 7 वाहनों की जोरदार भिड़ंत, 3 की मौत

राजेन्द्र नगर थाने पर शुक्रवार सुबह राज्य अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रताप करोसिया के नेतृत्व में कामगार महिला और पुरूष इकट्‌ठा होकर पहुंचे थे जहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान विधायक जीतू पटवारी पर केस दर्ज करने की मांग की गई। जोन क्रमांक 13 व 14 पर काम करने वाले कामगारों ने शुक्रवार को काम नहीं किया और सभी इकट्‌ठा होकर थाने पर पहुंच गए। बता दें मामले में स्वास्थ्य अधिकारी उतम यादव की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। राजेंद्र थाना प्रभारी अमृता सिंह सोलंकी ने बताया कि कांग्रेस विधायक पर धारा 353 और 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि अब इस मामले के विधायक की गिरफ्तारी भी हो सकती है।