सावधान! इंदौर में आम खाने से युवती की मौत, पहले हुआ था सिर दर्द

Published on -
indore crime news

Indore News : इंदौर शहर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जैसा कि सभी लोग जानते हैं ये सीजन आम का है। इस सीजन में सबसे ज्यादा लोग आम खाना पसंद करते हैं। आम कई लोगों का सबसे फेवरेट है फ्रूट है लेकिन इन दिनों मार्केट में सबसे ज्यादा कार्बाइड से पके हुए आम मिल रहे हैं। उसके बाद भी लोग इसे खाना नहीं छोड़ रहे। अभी हाल ही में इंदौर शहर से एक खबर सामने आई जिसमें बताया गया कि एक युवती कि कार्बाइड से पके हुए आम खाने की वजह से मौत होने की बात सामने आ रही है।

कहा जा रहा है कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के बिजलपुर में रहने वाली 23 साल की एक नवविवाहित युवती ने भोजन के साथ आम का सेवन किया था उसके बाद उसकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी। पहले तेज सिर दर्द हुआ उसके बाद तबियत ख़राब हो गई। ऐसे में परिजनों ने युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां आधे घंटे इलाज चला लेकिन इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। जिसके बाद युवती का पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसकी रिपोर्ट में कुछ जहरीले पदार्थ खाने की बात सामने आई।

युवती के ससुर ने पूछताछ में बताया कि अर्चना ने 8 जुलाई के दिन भोजन के साथ आम खाया था जिसके बाद उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई। हम उसे पहले डॉक्टर के पास लेकर पहुंचें लेकिन वहां टाइम लग रहा था तो तुरंत निजी अस्पताल लेकर पहुंचें जहां उसका उपचार करवाया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हमें लगता है आम में कुछ जहरीला पदार्थ मौजूद था। क्योंकि कई अन्य लोगों की भी आम के सेवन के बाद तबियत बिगड़ी है। अभी इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। ये मामला संदिग्ध है। जांच के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

Indore : पोस्टमार्टम में जहरीला पदार्थ खाने की बात सामने आई

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भारत वाजपेई द्वारा बताया गया है कि युवती की जहरीले पदार्थ खाने की वजह से मौत हुई है। आम के अंदर कोई जहरीला पदार्थ हो सकता है या फिर महिला ने कुछ और जहरीला पदार्थ खाया होगा। गौरतलब है कि 23 वर्षीय युवती की शादी डेढ़ वर्ष पहले ही हुई थी।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News