Indore : अधजली हालत में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के अनुसार किसी ज्वलनशील पदार्थ की सहायता से युवती को जलाया गया है। पूरे मामले पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की डांच कर रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) के खजराना थाना क्षेत्र में आज सुबह उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक युवती की अधजली लाश खुले मैदान में पड़ी मिली। लाश देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को पीएम के लिए एम.वाय. अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने शव को देखकर हत्या की आशंका जताई है।

ये भी देखें- Indore : फांसी लगाकर सुसाइड करने जा रही युवती की पुलिस ने बचाई जान, जानें पूरा मामला

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि खजराना थाना क्षेत्र में डायल 100 को सूचना मिली थी कि एक युवती का शव जली हुई हालत में पेट्रोल पंप के पास खुले मैदान में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और निरीक्षण किया। थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि युवती की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष के बीच है और उसका कमर से ऊपर का हिस्सा जला हुआ है। पुलिस के अनुसार किसी ज्वलनशील पदार्थ की सहायता से युवती को जलाया गया है और पूरे मामले में हत्या की आशंका भी पुलिस ने जताई है।

वहीं पुलिस ने युवती के शव को पीएम के लिये एम.वाय. अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस अब युवती की पहचान करने में जुट गई है ताकि पीएम पूरा कराया जा सके और शार्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पता लगाया जा सके कि हत्या कैसे की गई है। पुलिस की माने तो संभवतः युवती का गला घोंटकर हत्या की गई है। युवती के गले में दुपट्टा जैसा कपड़ा बंधा मिला है। वहीं पुलिस ने आस-पास के थाना क्षेत्रों में 17 साल से 25 साल की उम्र की युवतियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट के लिए सूचना कर दी है ताकि घटना से कोई भी संबंध स्थापित हो मामले में जांच आगे बढ़ाई जा सके। फिलहाल, अधजली लाश मिलने के बाद खजराना के पेट्रोल पंप के मैदान और आसपास के इलाकों में दहशत का वातावरण बन गया है।