संपत्ति के लालच में पोते ने 106 साल की दादी पर किया जानलेवा हमाल, पिटाई कर तोड़ दी हड्डियां

संपत्ति विवाद के चलते एक वृद्धा के पोते ने ही उस पर हमला बोल दिया। घटना के बाद उसकी दादी का गम्भीर हालत में इलाज जारी है। पुलिस ने पोते की तलाश शुरू कर दी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में ऐसी वारदात सामने आई है जिसके बाद रिश्तों पर संपत्ति भारी पड़ती नजर आ रही है। दरअसल, संपत्ति विवाद के चलते एक वृद्धा के पोते ने ही उस पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद उसकी दादी का गम्भीर हालत में इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने संपत्ति के लालची पोते की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें- Rajgarh News: अवैध शराब के कारोबार पर कलेक्टर-SP की दबिश, 50 लाख की शराब व सामग्री जब्त

मूल से ज्यादा ब्याज प्यारा वाली कहावत के तहत अपने पोते को प्यार करने वाली दादी को ये नहीं पता था कि एक दिन उसका ही पोता उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा। वृद्ध दादी की उम्र 106 वर्ष बताई जा रही है।

मामले में खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि एक पोते का अपनी 106 साल की उम्र की दादी विस्मिल्लाह बी के साथ संपत्ति विवाद था। वो अपने दादी के नाम का मकान अपने नाम कराना चाह रहा था। इसी विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और पोते ने अपनी दादी को उठाकर जमीन पर पटक दिया जिसके बाद दादी को काफी चोटें आई उनके कूल्हे की हड्डी टूट गई। वहीं इस मामले में पुलिस लालची पोते पर अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपी पोते का नाम इस्लाम पिता रोशन पटेल निवासी गांधीग्राम है। जिसकी तलाश में पुलिस जुट चुकी है। वृद्धा को गंभीर हालत में इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, दिल दहला देने वाली इस वारदात को पुलिस ने गम्भीरता से लेकर लालची पोते की तलाश शुरू कर दी है।