बर्तन कारोबारी के घर लाखों की चोरी, नगदी-जेवरात पर किये हाथ साफ, CCTV में कैद

फरियादी ने बताया कि दो बदमाशों ने सूना घर पाकर वारदात को अंजाम दिया और करीब 15 लाख नगदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी में अब चोरों की बुरी नजर व्यापारियों पर पड़ रही है। दरअसल, कोरोना काल के दौरान लगे लॉक डाउन का असर धीरे-धीरे कर चोरी व लूट जैसी वारदातों के रूप में सामने आ रहा है। एक ऐसा ही मामला बुधवार शाम 6 से 8 बजे के बीच एक बर्तन व्यवसायी के निवास पर नजर आया। जहां चोरों ने रैकी कर लाखों की नगदी और जेवरात पर हांथ साफ कर भाग खड़े हुए। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए है जिसकी तस्दीक कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- Suspended : लापरवाही पर एक्शन, ANM, सहायक शिक्षक, सहायक ग्रेड 3 सहित 20 निलंबित

बर्तन कारोबारी के घर लाखों की चोरी, नगदी-जेवरात पर किये हाथ साफ, CCTV में कैद

चोरी की वारदात इन्दौर के गुमाश्ता नगर की है जहां रहने वाले बर्तन कारोबारी रोहित अग्रवाल के घर को दो बदमाशों ने रैकी कर निशाना बनाया और घर का ताला तोड़कर करीब 15 लाख नगदी और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। लाखों की चोरी के मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी, सीएसपी, टीआइ व अन्य अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमे दो संगदिग्ध नज़र आ रहे हैं। वहीं पुलिस कारोबारी के यहां काम करने आने वाले कर्मचारियों और नौकरों से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- MP News: CMO निलंबित, रोजगार सहायक बर्खास्त, 17 को नोटिस, 11 की वेतनवृद्धि रोकी

चंदन नगर थाना क्षेत्र के गुमाश्ता नगर में रहने वाले बर्तन व्यापारी रोहित अग्रवाल ने बताया कि उसका छोटा भाई और पिता बर्तन बाजार में दुकान पर थे। छोटे भाई की पत्नी बाजार गई हुई थी और मां की तबियत अचानक बिगड़ी तो रोहित और उनकी पत्नी मां को अस्पताल लेकर एरोड्रम क्षेत्र के अस्पताल में ले गए। इसी दौरान चोर आए और घर का ताला तोड़कर सोने चांदी के गहने और 15 लाख रुपये लेकर चंपत हो गए। चोरी की घटना का पता अग्रवाल परिवार को तब लगा जब रोहित की पत्नि और मां अस्पताल से वापस आये। उन्होंने देखा कि घर का ताला टूटा है और सभी कमरों में रखी अलमारियों के भी ताले टूटे थे जिसके बाद पत्नी ने रोहित को सूचना दी और फिर पुलिस को शिकायत की। इधर, एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज मिले हैं और बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।