तेज रफ्तार कार चालक ने निगम महिला कर्मी को रौंदा, मौके पर नहीं मिली मदद, हुई मौत

Published on -
Ganpati Ghat Accident

Indore News : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर में बुधवार सुबह अहिल्या आश्रम के सामने एक तेज रफ्तार कार चालक ने रोड पर सफाई कर रही एक सफाईकर्मी को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में सफाईकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। जब ये हादसा हुआ तब कार चालक मौके से बच कर फरार हो गया।

तेज रफ्तार ने ली महिला कर्मी की जान

ये हादसा अहिल्या आश्रम नगर निगम जोन 3 के वार्ड क्रमांक 57 का है। सुबह के समय रोजाना की तरह ही आज नगर निगम की महिला सफाई कर्मी सफाई कर रही थी। लेकिन अचानक तेज रफ्तार में आए कार चालक ने उन्हें रौंद दिया। जिस कर्मी की मौत हुई है उसकी पहचान अमरलता पति शेरा गौहर से हुई है।

उनकी मौत के पीछे की वजह किसी की मदद नहीं मिलना बताई जा रही है। दरअसल, सफाई कर्मचारी संगठन के एक साथी द्वारा कहा गया है कि जब ये हादसा हुआ तब किसी ने भी महिलाकर्मी की मदद नहीं की इस वजह से ही उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया। अगर मदद मिलती तो उनकी जान बच सकती थी।

गौरतलब है कि इंदौर में एक्सीडेंट के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन किसी न किसी की मौत की खबर सामने आती रहती है। तेज रफ्तार वाहन चालक अपनी धुन में गाड़ी चलाते हैं। आगे क्या होगा इसके बारे में जरा भी नहीं सोचते हैं। इतना ही नहीं इस पर लगाम लगाने के लिए कड़ी कार्रवाई भी यातायात द्वारा नहीं जाती है जिसकी वजह से हादसों के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News