इंदौर में नहीं थम रही बदमाशों की करतूतें, मारपीट और तोड़-फोड़ के दो अलग-अलग Video viral

मामला इंदौर के दो अलग-अलग क्षेत्रों का है जहां बदमाशों द्वारा सरेआम गुंडागर्दी और तोड़फोड़ मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं इसका अंदाज़ा सोशल मीडिया (Social media) पर पिछले दो दिनों में हुए वायरल वीडियो (viral videos) से लगाया जा सकता है। दरअसल पहला वीडियो इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का जहां दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एमआईजी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

ये भी पढ़ें- अब युवा बच्चों ने बुजुर्ग मां-बाप को सताया तो उनकी खैर नहीं, नुक्कड़ नाटकों के जरिये पहुंचाया जा रहा संदेश

ये घटना एमआईजी थाना क्षेत्र के श्री नगर काकड़ की बताई जा रही है। जहां समिर नामक युवक के साथ क्षेत्र में ही रहने वाले फुरकान और साहिल ने जमकर मारपीट की। फुरकान और साहिल ने समीर से शराब पीने के लिये पैसे मांगे थे। समीर ने रुपये देने से मना किया तो दोनों ने समीर की जमकर पिटाई कर दी और चाकू से उसपर वार किये। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल दूसरा वीडियो अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसमें चार युवक उत्पाद मचाते हुए एक बाइक में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो शनिवार देर रात का बताया जा रहा है। अन्नपूर्णा रोड स्थित अन्नपूर्णा चौपाटी पर 4 युवकों ने खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए पावभाजी की दुकान पर पहले तो जमकर गाली-गलौज की जिसके बाद युवकों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की। इतना ही नही वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ भी मचाई। अज्ञात युवकों में मयूर, नीलेश सहित 2 अन्य लोग घायल हुए है, जिनका उपचार इंदैर के एम.वाय. में जारी है। वहीं अज्ञात युवकों ने एक वाहन में जमकर तोड़-फोड़ की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस की तफ्तीश जारी है।