Indore News : मंडप छोड़ गायब हुई दुल्हन तो दूल्हा बारात लेकर पहुंचा थाने, जानें पूरा मामला

इंदौर,आकाश धोलपुरे। तेजी से आधुनिक हो रहे इंदौर शहर में बुधवार रात को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, एक दूल्हा उज्जैन से इंदौर तो आया था अपनी दुल्हनिया लेने लेकिन फिल्मी स्टाईल में दुल्हन मंडप से गायब हो गई और दिलवाले दूल्हे की ख्वाहिश अधूरी रह गई क्योंकि ताजा मामले में दिलवाले दुल्हनिया नही ले जा पाए।

यह भी पढ़ें- MP News : अधिकारी-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आदेश जारी, लगी पाबंदी

ये पूरी घटना इंदौर के एम.जी.रोड़ थाना क्षेत्र की है जहां के उषा फाटक क्षेत्र में उज्जैन से दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा था। इधर, दुल्हन के परिजनों ने भी दिनभर दूल्हे और बारातियों की खूब आवभगत की और दिन में शादी के पहले की रस्में पूरी की। वहीं जब देर शाम को नाचते – गाते बारातियों के साथ उज्जैन का दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने घोड़ी पर सवार होकर पहुंचा तो पता चला कि दुल्हन गायब हो गई है।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 19 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

हालांकि, तब तक दुल्हन के परिजनों को सिर्फ इतना पता था कि उनकी बेटी अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के ब्यूटी पार्लर में अपनी सहेलियों के साथ सजने – संवरने गई है। हालांकि, काफी देर तक जब वह नही लौटी तो आक्रोशित दूल्हे और बारातियों ने थाने पर ही बारात लगा दी और दूल्हा पुलिस के सामने गुहार लगाता नजर आया उसे उसकी दुल्हनिया चाहिए।

वही दुल्हनिया की बात की जाए तो, वह अपनी सहेलियों के साथ घरवालों को ये कहकर गई थी कि वह ब्यूटी पार्लर जा रही है लेकिन उसके बाद अन्नपूर्णा क्षेत्र से गायब हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हनिया किसी युवक के साथ चली गई है हालांकि, इस बात की पुष्टि नही हो सकी है।

यह भी पढ़ें- Curd Benefits in Summer : गर्मियों के दिनों में रोजाना एक कटोरी दही अमृत से कम नहीं, जानें इसके फायदे

करीब 2 घण्टे के इंतजार के बाद जब दुल्हनिया शादी के मंडप में सात फेरे लेने नही पहुंची तो दूल्हे ने दुल्हन व उसके परिजनों के खिलाफ एम.जी.रोड़ थाने पर शिकायत दर्ज कराई। वही दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंचे ताकि उनकी लापता बेटी उन्हें मिल सके लेकिन थाना क्षेत्र अन्नपूर्णा होने के चलते दुल्हन के परिजनों को दुल्हन की गुमशुदगी की शिकायत अन्नपूर्णा थाने में करनी पड़ी।

बताया जा रहा है कि उज्जैन से आई बारात बेरंग लौट गई और दूल्हा बिना दुल्हनिया के बारातियों के साथ दुल्हन को कोसते हुए नजर आया। इधर, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि गायब हुई दुल्हन आखिरकार है कहाँ? क्योंकि पुलिस के सामने भी पहली दफा ऐसा मामला सामने आया है जहां दूल्हा, दुल्हन की आस में न्याय की मांग लेकर थाने पहुंचा वही दुल्हन मंडप के पहले ही गायब हो गई।

यह भी पढ़ें- MP News : अधिकारी-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आदेश जारी, लगी पाबंदी

फिलहाल, दो थाना क्षेत्रों की पुलिस को मंडप छोड़कर गायब हुई दुल्हन की तलाश है। इस मामले में एम.जी.पुलिस के जांच अधिकारी सुरेंद्र डांग ने बताया कि पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुट गई है। बुधवार रात को सामने आए इस मामले ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बंटोरी और साथ ही कई मीम्स इस मामले को लेकर वायरल हो रहे है जिसमें ये बातें सामने आई कि दिलवाले दुल्हनिया नही ले जा पाएंगे।