Indore : आयुक्त प्रणाली के बाद पुलिस कमिश्नर की पहली परेड, जवानों को दी ये सलाह

आज इंदौर (Indore) पुलिस आयुक्त (Police Commissioner) हरिनारायणचारी मिश्र ने पहली परेड ली। इस दौरान परेड में नगरीय सीमा के सभी टीआइ से लेकर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त तक इसमें शामिल रहे।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। आज इंदौर (Indore) पुलिस आयुक्त (Police Commissioner) हरिनारायणचारी मिश्र ने पहली परेड ली। इस परेड में वह टर्न आउट देखने से लेकर शासकीय सरकारी क्वार्टर तक देखने के लिए पहुंचे। इस दौरान परेड में नगरीय सीमा के सभी टीआइ से लेकर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त तक इसमें शामिल रहे। आज की परेड में करीब 350 से ज्यादा अधिकारी शामिल रहे। ये परेड आयुक्त प्रणाली के बाद की आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र की पहली परेड थी।

Must Read : Dengue में इन फूड्स का सेवन है सबसे फायदेमंद, कुछ ही घंटों में बढ़ने लगेंगे प्लेटलेट काउंट

इस परेड के लिए सभी यूनिट प्रभारियों को पुलिस महानिदेशक सुधीर कुमार सक्सेना ने पत्र लिखा था। इस परेड को लेकर कल रात से ही तैयारियां शुरू कर दी गई थी। इसकी तैयारियां पुलिसकर्मी और अधिकारियों द्वारा की गई। आज की परेड सुबह 7:30 शुरू हुई। इससे पहले ही सभी पुलिस लाइन पहुंचे चुके थे। खास बात ये है कि इस परेड में आज प्रभारी मुख्यालय उपायुक्त रजत सकलेचा और जोन-1 के डीसीपी अमित तोलानी भी शामिल हुए। इतना ही नहीं इसमें आज सभी जोन के एडिशनल डीसीपी और सभी एसीपी, थाना प्रभारी शामिल रहे।

जवानों को दी ये सलाह –

इस परेड में आज सबसे पहले पुलिस आयुक्त को आरआइ जयसिंह तोमर ने सलामी दी। उसके बाद पुलिस आयुक्त ने कर्मचारियों, अधिकारियों का टर्न आउट देखा। साथ ही सलाह भी दी। उन्होंने बताया कि कैसे जवानों को अपना वजन कम रखना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने आज कुछ अधिकारीयों को टोका भी क्योंकि उनकी वर्दी और जूते सही नहीं थे। उसके बाद परेड शुरू हुई। बारी बारी से सभी थाना प्रभारियों की परेड हुई। इसके अलावा आज पुलिसकर्मियों के आवासों का भी दौरा किया गया। उसके बाद 9:30 बजे आयुक्त निरिक्षण कर के रवाना हो गए। खास बात ये है कि आज आयुक्त ने 15 लोगों को इनाम दिया।