पोलोग्राउंड हत्याकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, CCTV में दिखाई दिये आरोपी

जांच में सामने आया है कि मृतक युवक शेयर मार्केट और सट्टे के कारोबार से जुड़ा था। फिलहाल जांच जारी है और पुलिस के मुताबिक आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी गो सकती है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में बुधवार को बाणगंगा थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड के करीब एमपीईबी के ऑफिस के सामने हुई आकाश मिलकिया नामक युवक की हत्या (Murder case) का पुलिस जल्द ही पर्दाफाश करेगी। मामले में पुलिस को हत्या से जुड़े कई अहम सबूत मिले हैं जिसपर आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को अपनी गिरफ्त में ले सकती है।

ये भी पढ़ें- MP Corona Update: कोरोना की रफ्तार तेज, 15 दिन में 150 पॉजिटिव, एक्टिव केस 135

पोलोग्राउंड हत्याकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, CCTV में दिखाई दिये आरोपी

दरअसल, बुधवार सुबह इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड इलाके में अपनी पत्नि को एमआईजी छोड़कर अपने निवास वाल्मीकि नगर लौट रहे आकाश मिलकिया नामक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। अज्ञात हत्यारों ने मृतक की आंखों में मिर्ची झोंककर उसे मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो अस्पताल पहुंचाया था। वहीं दूसरी ओर तफ्तीश में जुटी पुलिस को मौके से मृतक युवक का मोबाइल मिला था जिससे पता चला है कि युवक शेयर मार्केट और सट्टे के कारोबार से जुड़ा था और पुलिस इस बात पर जांच कर रही है, कि कही हत्या के पीछे की वजह सट्टा या शेयर कारोबार तो नही है।

इंदौर पूर्वी एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस हत्यारों के करीब हैं और उनकी पहचान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पुलिस को मौके से मृतक का मोबाइल मिला है वहीं दूसरी ओर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्रों के करीब 47 सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला है जिसमें आरोपियों की पहचान भी हो चुकी। एसपी इंदौर ने बताया की जल्द ही पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी।