टायर व्यापारी गोलीकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकता है खुलासा

मामले में लसूड़िया पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Prdesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में उज्जैन के रहने वाले इंदौर के बड़े टायर व्यापारी पर बुधवार रात को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी थी जिसके बाद घायल व्यापारी को गम्भीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया था। वहीं अब इस मामले में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं और माना जा रहा है कि पुलिस जल्द व्यापारी पर गोली चलाने के मामले को लेकर खुलासा कर सकती है।

ये भी पढें- बागली रियासत के महाराज राजा छत्रसिंह जी का निधन, क्षेत्र में छाई शोक की लहर

दरअसल, इंदौर के लसूड़िया थाना से कुछ दूरी पर स्थित कृष्णा टायर के संचालक नरेंद्र कुमार गैरा पर गोली चलाकर बाइक सवार अज्ञात बदमाश भाग खड़े हुए थे। जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर लसूड़िया पुलिस और एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त टायर व्यापारी इंदौर से उज्जैन स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो रहे थे तभी अचानक गोली चली और व्यापारी नरेंद्र गैरा घायल हो गया। टायर दुकान पर काम करने वाले श्याम मालवीय ने बताया कि हर रोज की तरह उनके सेठ दुकान मंगल कर रोड के उस पार पहुंचे। उसी दौरान तेजी से आवाज आई तो पता चला कि उनके सेठ जी की आवाज है। मौके पर दो तीन लोगों के बीच हाथापाई हुई फिर गोली चली और अज्ञात लोग भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें- MP में फिर बढ़े केस, एक्टिव केस 125, इन जिलों में मिले सबसे ज्यादा मामले, नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

वहीं एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि दुकान बंद कर अपनी कार के पास पहुंच रहे व्यापारी के पास एक व्यक्ति पहुंचा और उसने व्यापारी से धमकाते हुए कहा कि बहुत तेज चल रहे हो जिसके बाद व्यापारी पर फायर कर दिया गया। गोली व्यापारी के हाथ में लगी। जानकारी के मुताबिक लसूड़िया पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले है जिसके आधार पर माना जा रहा है कि पुलिस टायर व्यापारी गोलीकांड मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है।