एक्शन में इंदौर पुलिस, देर रात खंगाले पब-बार, 5 असामाजिक तत्वों पर प्रकरण दर्ज

इंदौर, आकाश धोलपुरे। शहर के पूर्वी क्षेत्र में पब और बार को निशाना बनाते हुए इंदौर पुलिस (Indore Police) ने एसपी पश्चिम आशुतोष बागरी (SP West Ashutosh Bagri) के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। दरअसल, देर रात तक चलने वाले मयखानों और पब पर विजय नगर पुलिस ने 7 अलग अलग टीम बना कर दबिश दी और सर्चिंग कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस (Indore Police) की यकायक कार्रवाई के चलते बड़ी संख्या में युवक युवतियां पब और बार से निकलते भी नजर आए।

दरअसल, इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के हालिया निर्देशों के बाद कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिहाज से इंदौर पुलिस शाम से लेकर रात सड़को पर नजर आ रही है। इसी के चलते विजय नगर थाना क्षेत्र में 7 पाइंट पर पुलिस ने पब और बार पर सर्चिंग कार्रवाई को अंजाम दिया। रसोमा चौराहा से लेकर मेघदूत गार्डन के इलाके में की गई कार्रवाई से युवाओं में हड़कम्प मच गया। दरअसल, चिन्हित पब और बार के बाहर युवाओं और असामाजिक तत्वों की भीड़ देर रात तक लगी रहती है जिसे देखते हुए पुलिस ने औचक निरीक्षण किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....