Indore: ट्रोलर्स के निशाने पर रणवीर सिंह, पोस्टर लगाकर लिखा गया ‘मानसिक कचरा’, लोगों ने दान किए पुराने कपड़े

मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के इंदौर (Indore) शहर में एक एनजीओ एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ सड़क पर उतर आई है। एक्टर के इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद इंदौर के एनजीओ ने इसका पोस्टर हर जगह लगवा कर 'मानसिक कचरा' लिख दिया है।

ranveer singh

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कई उनके खिलाफ विरोध भी कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर के खिलाफ मुंबई के एक एनजीओ द्वारा एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। इतना ही नहीं कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से बड़े पैमाने पर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, इंदौर शहर के एक वर्ग ने रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया है।

इंदौर में रणवीर सिंह के ऊपर लिख दिया मानसिक कचरा –

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक एनजीओ एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ सड़क पर उतर आई है। दरअसल, एक्टर के इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद इंदौर के एनजीओ ने इसका पोस्टर हर जगह लगवा कर ‘मानसिक कचरा’ लिख दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं इसको देखने के बाद कई लोगों ने नेकी की दिवार नाम की सामाजिक संस्था के बने हुए इस पोस्टर वाले बॉक्स में कपड़े भी दान किए।

Must Read : Sawan : शुक्रवार के दिन जरूर करें ये छोटा सा उपाय, पैसों की तंगी के साथ कर्ज से मिलेगी राहत

जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रही है उनमे देखा जा सकता है कि एक टेबल पर एक बॉक्स रखा, जहां लोगों अपने वेस्ट कपड़े उसमें डालते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो ये है कि जो बॉक्स टेबल पर बना रखा है उसके पोस्टर पर एक्टर की न्यूड फोटो लगी हुई है। इसके साथ ही आपत्तिजनक संदेश भी इस पोस्टर पर लिखा है- मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है।

अभियान चलाने वालों का उड़ा मजाक –

इस पोस्टर को देखने के बाद कई लोगों ने अपने पुराने कपड़े दान किए। तो कइयों ने इसका मजाक भी उड़ाया। बता दे, कई लोगों का कहना है कि ये मजेदार नहीं है तो कुछ अन्य लोगों ने कहा कि कुछ लोग ऐसा करके खुद का भी मज़ाक उड़ा रहे हैं! अपने तथाकथित अतिरिक्त कपड़े उन लोगों को दान करें जिन्हें वास्तव में इसकी आवश्यकता है, रणवीर आपके लिए एक कपड़े की दुकान खरीद सकते हैं। इसके अलावा एक व्यक्ति का कहना है कि कुछ न्यूड तस्वीरों पर ओवर रिएक्ट करने की बात हम लोगों पर छोड़ दें।