इंदौर : स्कूल की बस ने नगर निगम पार्षद की कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 बच्चों को आई चोट

इंदौर (Indore) में लगातार रोड हादसे बढ़ते जा रहे हैं। रोज किसी ना किसी रोड दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। अभी हाल ही में इंदौर शहर से एक स्कूल बस और कार ले बीच टक्कर होने की खबर सामने आई है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में लगातार रोड हादसे बढ़ते जा रहे हैं। रोज किसी ना किसी रोड दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। अभी हाल ही में इंदौर शहर से एक स्कूल बस और कार ले बीच टक्कर होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आज सुबह दस्तक स्कूल की बस ने एमआइसी सदस्य की कार को जोरदार टक्कर मार दी।

Must Read : इंदौर : स्कूल की बस ने नगर निगम पार्षद की कार को मारी जोरदार टक्कर, 2 बच्चों को आई चोट

इस वजह से कार और बस दोनों के चीथड़े उड़ गए। इतना ही नहीं बस में बैठे दो बच्चे भी इस हादसे में घायल हो गए है। उन बच्चों को चोट आई है। ये हादसा आज सुबह चिमनबाग चौराहे पर विजय भांग घोटा के सामने हुआ है।

जानकारी के अनुसार, दस्तक पब्लिक स्कूल को धार रोड पर स्थित है उस स्कूल की बस में नगर निगम पार्षद और एमआइसी सदस्य अश्विन शुक्ल की कार को टक्कर मार दी। जिस वजह से कार और बस दोनों के पुर्जे उखड़ गए। हालांकि ज्यादा बड़ा हादसा नहीं हुआ लेकिन दो बच्चों को चोट आई है। इस घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी।