ओंकारेश्वर की नर्मदा नदी में डूबने से इंदौर के छात्र की मौत, परिवार के डर से भाग आए दोस्त

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के एक छात्र की ओंकारेश्वर की नर्मदा नदी में डूबने से मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुछ दोस्त ओंकारेश्वर घूमने के लिए गए थे। ऐसे में ब्रह्मपुरी घाट पर नहाते वक्त एक दोस्त नर्मदा नदी में डूब गया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरे दोस्त तैर कर बाहर आ गए। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई वहीं पुलिस का इस मामले को लेकर मानवीय चेहरा देखने को मिला है क्योंकि पुलिस ने परिवार की मदद करते हुए अंतिम संस्कार की पूरी व्यवस्था की। ये व्यवस्था मांधाता के थाना प्रभारी द्वारा की गई।

जानकारी के मुताबिक, जिस युवक की मौत हुई है वो सीहोर जिले के बुधनी के करीब देवगांव का रहने वाला था। उसकी उम्र 19 साल थी। उसका नाम कैलाश मालवीय था। वह इंदौर के एग्रीकल्चर कॉलेज में पढ़ाई करता था। लेकिन 28 अक्टूबर के दिन वह अपने कुछ दोस्तों के साथ ओंकारेश्वर घूमने के लिए गया। ये सभी बाइक से गए थे। यहां नर्मदा नदी में नहाने के लिए दो दोस्त साथ में उतरे ऐसे में एक डूबने लगा तो दूसरा तैर कर बाहर आ गया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।