पिकनिक मनाने गए दो युवक सीतलामाता फॉल में डूबे, हुई मौत, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

Sitalamata Fall

Sitalamata Fall : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है मानपुर क्षेत्र के शीतला माता वॉटरफॉल के कुंड में दो युवकों की डूबने की वजह से मौत हो गई है। दरअसल ये दोनों युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए शीतला माता फॉल गए थे, लेकिन अचानक हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि चार दोस्त जो मेडिकैप्स कॉलेज में एक साथ पढ़ाई करते थे वह चरों बीते दिन पिकनिक मनाने के लिए गए थे।

इस दौरान मस्ती करने और पानी में नहाने के लिए कुंड में उतर गए। मस्ती करते-करते दो दोस्त कुंड के गहरे पानी में चले गए और वापस बाहर नहीं आ सके। दरअसल काफी देर तक तलाश करने के बाद देर शाम एक युवकों के शव को पानी से बाहर निकाला गया। दूसरे युवक के शव की तलाशी अभी तक जारी है।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मेडिकैप्स कॉलेज में पढऩे वाले प्रखर पचौरी जिसकी उम्र 22 साल थी और वह सुखलिया का रहने वाला था। वहीं जुस्वारसिंह भी उसके साथ कॉलेज में पढ़ाई करता था। ये दोनों अपने दो अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गए थे। लेकिन दोनों गहरे पानी में डूब गए जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई।

इस मामले को लेकर मानपुर थाना प्रभारी अरुण सोलंकी द्वारा बताया गया है कि दोनों युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया है। दोनों की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया गया था जिसके बाद देर शाम में एक के शव को बरामद किया गया। एक युवक का शव तो सुबह तक नहीं मिल पाया था। एनडीआरएफ की टीम उसे खोजने में लगी है। गोताखोरों की टीम शव को ढूंढने में लगी है। बता दे, पहले भी इस कुंड में दो युवकों की डूबने की वजह से मौत हो चुकी हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News