Indore : डकैती की योजना बना रहे युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, बरामद किए अवैध हथियार

इंदौर (Indore) में पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बनाने वाले कुछ लोगों को इंदौर क्राइम ब्रांच ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपीतों के पास से इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को अवैध हथियार और कारतूस मिले हैं।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां इंदौर में पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बनाने वाले कुछ लोगों को इंदौर क्राइम ब्रांच ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपीतों के पास से इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को अवैध हथियार और कारतूस मिले हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि यह लोग पेट्रोल पंप पर डकैती करने की एक बड़ी योजना बना रहे थे। जब किसी को इस बात की खबर मिली तो उसने तुरंत पुलिस को ये सुचना दी।

दरअसल, पुलिस को एक मुखबिर ने ये दी थी जिसके बाद पुलिस ने इन आरोपितों को इंदौर सुपर कॉरिडोर के पास एक खाली खेत में योजना बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा। अभी यह लोग पुलिस के गिरफ्त में है। ऐसे में पुलिस द्वारा बताया गया है कि इन आरोपियों में से एक आदतन अपराधी है और इसके खिलाफ पहले से ही कई अपराध दर्ज किए हुए हैं।

Must Read : शख्स ने Swiggy से ऑर्डर किया मंचूरियन, खाने बैठा तो निकला…

इतना ही नहीं ये भी खबर सामने आई है कि जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें अफजल उर्फ गोलू पिता सलीम शेख निवासी छोटा बांगड़दा, अफरोज पिता मोहम्मद एजाज मंसूरी निवासी बांगड़दा, एरोड्रम, आवाज पिता का सम मुल्तानी निवासी तिलक नगर, मनावर, नाजिम पिता अब्दुल शेख निवासी बड़ा गणपति इंदौर और ऋषभ पिता मदनलाल निवासी अशोक नगर इंदौर अभी पुलिस के गिरफ्त में है।

यह सभी लोग डकैती करने की योजना बना रहे थे। इन सभी को रंगे हाथों योजना बनाते हुए पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। इन लोगों के पास से पुलिस को कुछ हथियार और कारतूस बरामद हुए हैं। अभी इन सभी से पूछताछ की जा रही है वहीं इस मामले को लेकर भी पुलिस छानबीन में लगी हुई है।