AICTSL की माय-बाइक चुरा रहा था युवक, यातायात टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

Published on -
Indore News

Indore News : इंदौर के चौराहों पर एआईसीटीएसएल माय बाइक साइकिल के स्टैंड लगाए गए हैं। ऐसे में जरूरतमंद लोग कार्ड बनवा कर और पैसे भर कर इसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन हाल ही में एक युवक द्वारा माय बाइक साइकिल की चोरी की जा रही थी। लेकिन उस युवक को यातायात की टीम द्वारा रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

यातायात आरक्षक ने किया संयोगितागंज थाने की बीट के सुपुर्द 

जानकारी के मुताबिक, यातायात के प्रधान आरक्षक 2143 आनंद और आरक्षक 2318 अजय तोमर ने युवक को पकड़ के संयोगितागंज थाने की बीट के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक एआईसीटीएसएल द्वारा किराए पर दी जाने वाली माय-बाइक साइकिल को कंधे पर उठाकर ले जा रहा था। तभी ड्यूटी पर मौजूद यातायात के आरक्षक ने उसे देख लिया।

उससे पूछताछ भी की गई तो युवक ने कहा कि उसने ये साइकिल मैंने ढाई हजार रुपए में खरीदी है। लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि साइकिल की स्थति देख कर ये साफ पता लगाया जा सकता है कि साइकिल का लॉक तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन लॉक नहीं टूट पाया। ऐसे में युवक कंधे पर उस साइकिल को उठा कर ले जा रहा था।

युवक आजाद नगर की तरफ जाने वाले रोड पर जा रहा था तभी उसको पकड़ लिया गया। युवक से सख्ती से पूछताछ करने के बाद ये बात सामने आई कि रात में साइकिल को स्टैंड से निकालकर दीवार के पीछे झाड़ियों में छिपा दिया था। आज शाम को वहां से आजाद नगर होते हुए चितावाद ले जा रहा था। ये मामला नवलखा का है।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News