इंदौर में फिर मिले 53 पॉजिटिव, संक्रमितों का आकड़ा 1780 पहुंचा, 87 की मौत

इंदौर। आकाश धोलपुरे

मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के इंदौर में कोरोना (corona) संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार उछाल देखने को मिल रही है। शुक्रवार देर तक प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में कोरोना से 53 अन्य संक्रमित(infectitious) मरीज मिले है। जिसके साथ ही इंदौर में पॉजिटिव(positive) मरीजों की संख्या बढ़कर 1780 हो गई है। वही दो लोगों की मौत के बाद अब इस बीमारी से मरने वाले की संख्या 87 पहुंच गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि आज इंदौर के अलग-अलग अस्पतालों (hospitals)से 69 लोग स्वस्थ हो डिस्चार्ज किए गए हैं।

दरअसल शुक्रवार को अाई रिपोर्ट में 1407 रिपोर्ट की जांच के बाद 53 लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वही 1354 रिपोर्ट(report) नेगेटिव(negative) प्राप्त हुई है। बता दे कि शुक्रवार को कुल 1611 सैंपल(sample) प्राप्त हुए। जिनमें से 1407 रिपोर्ट की जांच की गई थी। इसी के साथ जिले में अब तक 12744 सैंपल की जांच की गई है। वही आज एक मरीज की मौत के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु का आंकड़ा 87 से पहुंच गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि आज इंदौर के अलग-अलग अस्पताल से 69 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं। इसी के साथ जिले में अब तक 732 लोग स्वस्थ हो डिस्चार्ज किए गए हैं। वही 961 पॉजिटिव मरीजों का इलाज इंदौर के अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है।

वहीं इससे पहले गुरुवार देर रात 28 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(corona positive) आई थी। जिसके साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1727 पहुंच गई थी। वहीं अब तक 86 लोगों की इस संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वहीँ गुरुवार को 63 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर पहुंचे थे।