महू में बदमाशों ने 4 करोड़ की मांगी फिरौती, नहीं देने पर की कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या

indore crime news

Congress Leader’s Nephew Murdered : अक्सर हमने फिल्मों में देखा है कि बड़े- बड़े उद्योगपतियों, नेता आदि के बच्चों को अपहरण कर उनके परिजनों से फिरौती की मांग की जाती है। जिसके बाद मूवी का मुख्य किरदार यानि हीरो वहां पहुंचता है और किनडनैप करने वालों की धुलाई कर पुलिस के हवाले कर देता है। आज कुछ ऐसा ही हुआ असल जीवन में भी जहां एक 6 वर्ष का मासूम दुश्मनी का शिकार हो गया है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं मध्यप्रदेश के महू की जहां पर कांग्रेस नेता के भतीजे का पहले अपहरण किया गया, जिसके बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई।

4 करोड़ रुपए की मांग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिवार वालों से फिरौती के रूप में 4 करोड़ रुपए की मांग की थी। हालांकि, फिल्मों की तरह कोई नायक उसे बचाने तो नहीं जा पाया लेकिन बदमाशों की मांग नहीं पूरी करने पर बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया। इधर, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। पूरे इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।