इंदौर में 8 और कोरोना पॉजिटिव, अब तक 306 पहुंचा आंकड़ा, 32 लोगो की गई जान

439

इंदौर| आकाश धोलपुरे| कोरोना से मच रहे हलाकान के दौर में इंदौर एक हाट स्पॉट के तौर पर उभर रहा है। रविवार को भी इंदौर में कोरोना से 2 और मौत की पुष्टि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई। शाम ढलते ढलते गनीमत ये रही कि मरने वालों के आंकड़ो में कोई इजाफा नही हुआ है याने मौत का आंकड़ा अब तक 32 ही है। वही कोरोना पॉजिटिव मरीजो की बढ़ती संख्या, प्रशासन के लिए एक बड़ी चिंता का कारण है।

रविवार को इंदौर में कोरोना संक्रमण के 8 और मरीज सामने आये है जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजो की आधिकारिक संख्या अब 300 पार हो गई है। इंदौर में 8 और संक्रमित मरीजो की रिपोर्ट सामने आने से अब पॉजिटिव मरीजो की संख्या 306 हो चुकी है।

जारी किए गए मेडिकल कॉलेज बुलेटिन के मुताबिक जांचे पॉजिटिव सैम्पल की संख्या – इंदौर 08 / खरगोन 02 / धार 01 है। अकेले इंदौर की बात को जाए तो अब तक इंदौर में 32 लोगो ने कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है वही पॉजिटिव मरीजो की संख्या 306 तक जा पहुंची है। आज राहत की बात ये रही कि इंदौर में आज 7 लोगो को डिस्चार्ज किया गया जिसके बाद डिस्चार्ज किये गए लोगो की संख्या 35 हो चुकी है जिन्होंने कोरोना की जंग में जीत हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here