नशेड़ी दोस्तों ने युवक को चाकू से गोदा, फिर पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला

इंदौर| आकाश धोलपुरे| शहर (Indore) के तिलकनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक युवक को उसके ही नशेड़ी दोस्तों ने मौत के घाट उतार दिया। युवक को पहले चाकू से गोद गया फिर पत्थर से सिर कुचल दिया गया ताकि उसकी पहचान न हो सके| मृतक आपराधिक प्रवृत्ति में लिप्त था और कुछ समय पहले ही चोरी के मामले में पकड़ाया था।

पुलिस के अनुसार थाना तिलकनगर क्षेत्र के राजगृही कॉलोनी में एक लाश होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मूसाखेड़ी रोड पर खाली प्लॉट पर एक युवक मृत पड़ा मिला। जिसकी पहचान 24 वर्षीय विकास उर्फ अटाला पिता रामगेंद शुक्ला, किशनगंज के रूप में हुई। उसके सिर और पेट पर चोट के निशान हैं संभवत: किसी धारदार हथियार से वार कर पत्थर से सिर कुचला गया है। जानकारी अनुसार रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच रहवासियों ने किसी के चीखने की आवाज सुनी और कुछ लोगों को भागते देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम के लिए एम.वाय. अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के परिजनों की माने तो वो 3 दिन पहले किशनगंज से इंदौर आया था। तिलकनगर थाना प्रभारी धर्मेंद्र शिवहरे ने बताया कि पुलिस ने संदेही चेतन सिंह बुंदेला और उसके दो साथियों की तलाश शुरू कर दी है वही उन्होंने बताया कि मृतक आपराधिक प्रवृत्ति का था और उस पर करीब 5 मामले दर्ज है जिसका पता पुलिस को लगा है। फिलहाल, मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस अब संदेहियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है। इस मामले की तारीख का बोलकर दो दिन पहले घर से निकलकर इंदौर दोस्तों के पास आ गया था। पुलिस ने एक संदेही दोस्त की पत्नी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, उसके दोस्तों को तलाश रही है।

पुलिस के अनुसार थाना तिलकनगर क्षेत्र के राजगृही कॉलोनी में एक लाश होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो मूसाखेड़ी रोड पर खाली प्लॉट पर एक युवक मृत पड़ा मिला। जिसकी पहचान 24 वर्षीय विकास उर्फ अटाला पिता रामगेंद शुक्ला, किशनगंज के रूप में हुई। उसके सिर और पेट पर चोट के निशान हैं। संभवत: किसी धारदार हथियार से वार कर पत्थर से सिर कुचला गया है। मुख्य संदेही इसका दोस्त चेतन था, जो रात में इसके साथ देखा गया था। जानकारी अनुसार रात करीब दो से ढाई बजे के बीच रहवासियों ने किसी के चीखने की आवाज सुनी और कुछ लोगों को भागते देखा। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। पता चला है कि मृतक दोस्त चेतन, डैनी और दो अन्य दोस्तों के साथ बैठकर यहां नशा कर रहा था। यहां पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो इन्होंने विकास की हत्या कर दी। चेतन और मृतक कुछ समय पहले इंदौर में एक महिला के पर्स चोरी के मामले में पकड़ाए थे। पता चला है कि हत्या के बाद चेतन अपने घर पहुंचा और परिजनों की वारदात के बारे में बताकर फरार हो गया। पुलिस ने सुबह मृतक के परिजनों को हत्या की सूचना दी।