मरीज ने डॉक्टर और स्टाफ के साथ की बदसलूकी, की गई शिकायत

इंदौर| आकाश धोलपुरे| प्रशासन की तमाम कवायदों के बावजूद इंदौर (Indore) में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ (Medical Staff) के साथ बदसलूकी के मामले थम नही रहे है। पिछले दिनों जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम पर शहर के टाटपट्टी बाखल में रहवासियों ने हमला बोल दिया था वही अब अस्पतालो में भी डॉक्टर व स्टाफ के साथ बदसलूकी के मामले सामने आ रहे है।

बता दे कि गुरुवार को शहर की महू तहसील के श्री निकेतन क्वारेंटाइन सेंटर में स्वास्थ्य विभाग के साथ मरीजो ने विवाद कर भागने की धमकी दी थी इसके बाद शुक्रवार को इंदौर के MTH हॉस्पिटल से विवाद की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक MTH अस्पताल में भर्ती नौशाद नामक एक मरीज ने डॉक्टर और स्टाफ के साथ पहले तो दुर्व्यवहार किया और फिर थूकने और काटने की धमकी भी डॉक्टर और स्टाफ को दी। जिसके बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर और स्टाफ ने स्वास्थ्य विभाग को लिखित में शिकायत की है।

ये पहला मामला नही है जब एमटीएच अस्पताल में बदसलूकी का मामला सामने आया है इसके पहले कुछ मरीजों ने अस्पताल में ही खाना भी लूट लिया था और RO की बोतलें फोड़ कर हंगामा किया था और उस समय भी सारी घटना CCTV में कैद हुई थी। फिलहाल, ताजा मामले के सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जांच का आश्वासन देकर कार्रवाई का भरोसा दिया है।