MP में भीषण सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत, महिला-बच्चे समेत 7 घायल, जीफ के उड़े परखच्चे

a-road-accident-in-mhow-and-sidhi

महू/सीधी

मध्यप्रदेश के इंदौर से सटे महू में आज मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । यहां एक गाड़ी ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब तीन लोग घायल हो गए।घायलों को गंभीर अवस्था में इंदौर रैफर किया गया है।हादसा इतना भयानक था कि शव दूर दूर जाकर गिरे वही बाइक भी बुरी तरह से टूट गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह महू के पास पिगडंबर बायपास पर एक गाड़ी ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। वही इस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। जिन्हें इंदौर के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की पहचान सत्य़ेंद्र जैन, करणपाल बुंदेला छतरपुर के रहने वाले थे। ये सभी युवक इंदौर में रहकर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रहे थे।  घटना की जानकारी मिलते ही किशनगंज पुलिस मौके पर पहुंचीं और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा। हादसे में एक बाइक टूट गई है��

वही आज सुबह सीधी से सतना जा रही एक बस की जीप से चंद्रे गांव के पास टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।वही चार लोग घायल हो गए, इसमें तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही रामपुर थाना प्रभारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।