मध्य प्रदेश के एक मंत्री पर मंडराया कोरोना का खतरा

इंदौर|आकाश धोलपुरे| कांग्रेस (Congress) छोड़ भाजपा (BJP) का दामन थाम सरकार (Government) में शामिल हुए मालवा क्षेत्र (Malwa Area) के मंत्रीजी (Minister) पर कोरोना (Corona) का खतरा मंडरा रहा है ।

दरअसल यह मंत्री जी दो दिन पहले बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता से मिलने उनके घर इंदौर उनके निवास पर गए थे और बाकायदा आधे घंटे तक चर्चा के साथ-साथ वहां पर चाय भी पी थी। जिन वरिष्ठ नेता के घर मंत्री जी गए थे वह कोरोना पॉजिटिव निकले हैं और उन्हें गंभीर स्थिति में इंदौर के अरविंदो मेडीकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां अभी वह आईसीयू में है । ऐसे में मंत्री जी के भी कोरोना संक्रमित ने का खतरा बढ़ गया है । लेकिन हैरत की बात यह है कि मंत्री जी बेरोकटोक न केवल भाजपा कार्यालय जा रहे हैं बल्कि मंत्रालय में भी बैठकों में भाग ले रहे हैं।

इसके साथ साथ मंत्री जी रविवार को बीजेपी कार्यालय में एक बड़े कार्यक्रम में भी शामिल हुए जिसमें मुख्यमंत्री Chief Minister और प्रदेश अध्यक्ष Party President भी शामिल थे| जिसमें गुना (Guna) क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। मंत्री जी लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे है और अपनी विधानसभा क्षेत्र रह चुके इलाके में भी कुछ din पहले ही उन्होंने भारी भीड़ के साथ जनसंपर्क किया था।