बियर की 1500 पेटियों से भरा ट्रक फ्लाईओवर से अनियंत्रित होकर सर्विस रोड़ पर जा गिरा

महू से रायपुर जा रहा बियर से भरा ट्रक फलाईओवर(Flyover) की दीवार को तोड़कर सर्विस रोड़(Service Road) पर गिर गया। बड़चिचोली चौकी के पुलिस अमले ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

छिन्दवाड़ा,डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के महू से रायपुर जा रहा बियर की पेटियों से भरा ट्रक बुधवार की सुबह सिवनी के फ्लाईओवर नीचे गिर गया। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक फ्लाईओवर की दीवार तोड़ते हुए गांव के सर्विस रोड पर पलट गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर दोनों घायल हो गए, लेकिन राहत की बात यह है कि किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई। ट्रक में भरी बियर की पेटियों में से आधे से ज्यादा पेटियां टूटकर बिखर गई और ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

ये भी पढ़े-बियर की 1500 पेटियों से भरा ट्रक फ्लाईओवर से अनियंत्रित होकर सार्विस रोड़ पर जा गिरा

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी09एचजे 5021 सरकारी खाते की बियर लेकर महू से रायपुर की ओर जा रहा था। बुधवार की सुबह करीब 5.30 बजे नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे पर ग्राम सिवनी में बने फ्लाईओवर पर चढ़ते समय चालक महेन्द्र सिंह का ट्रक से नियंत्रण टूट गया और ट्रक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर की दीवार तोड़ता हुआ करीब दस फीट की उंचाई से गांव की सर्विस रोड पर पलट गया।

बता दें कि ट्रक में बियर की पंद्रह सौ पेटियां भरी थी। ट्रक का टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित हो गया था। यह बात चालक ने बताई है। हादसे में चालक महेन्द्र सिंह सहित क्लीनर मुकेश सोलंकी दोनों घायल हुए। हादसे के बाद बियर की बोतलों को लेकर अफरा-तफरी की स्थिति बनी थी, पर पांढुर्ना थाने और बड़चिचोली चौकी के पुलिस अमले ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। मौके पर पहुंचे टीआई गोपाल घासले और बड़चिचोली चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव ने हादसे का मुआयना करते हुए ट्रक व पेटियों को सड़क से हटाने की कार्रवाईयां शुरू कराई।