जस्टिस फ़ॉर SSR में इंदौर की युवती ने किया अहम सबूत होने का दावा

इंदौर की रहनी वाली युवती ने कहा कि उसके पास सुशांत सिंह राजपूत केस में कई अहम सबूत और गहरे राज है। साथ ही महिला ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

sushant-singh-rajput

इंदौर, आकाश धोलपुरे। हाल ही में फ़िल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मिनी मुंबई याने इंदौर का नाम सामने आया है। जिसके बाद से दिल्ली और मुंबई में भी हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, इंदौर की एक युवती ने इंदौर पुलिस को सम्पर्क कर ये कहा था कि वो सुशांत की अच्छी फ्रेंड रही है और उसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फेसबुक पर कैम्पेन भी चला रखा था। युवती ने ये भी दावा किया है कि सुशांत मामले में कई गहरे राज और सबूत भी उसके पास है। लिहाजा, उसने खुद की सुरक्षा की मांग इंदौर पुलिस से की थी और अब युवती ने फेसबुक अकाउंट हैक मामले में राज्य सायबर सेल की इंदोर इकाई में शिकायत की है।

राज्य सायबर सेल के मुताबिक 1 अक्टूबर को शहर के एरोड्रम क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने राज्य सायबर सेल इंदौर झोनल ऑफिस में शिकायत की थी फेसबुक पर वो एक कैम्पेन चला रही थी। वही युवती ने सायबर सेल को दिए गए आवेदन में इस बात का भी जिक्र किया है कि वो सुशांत राजपूत की अच्छी फ्रेंड थी। युवती ने शिकायत की है कि देवोलीना चक्रवर्ती नामक एक युवती से उसकी फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी और किन्ही कारणों से इंदौर में रहने वाली युवती ने देवोलीना को ब्लॉक कर दिया था। मुंबई और इंदौर में रहने वाली युवती का आरोप है कि देवोलीना ने ऑनलाइन होकर अनर्गल बाते की है। इसके बाद आरोप लगाने वाली युवती को शक है कि देवोलीना ने उसका अकाउंट हैक कर लिया है। अब इस शिकायत के बाद सायबर सेल इंदौर ने जांच शुरू कर दी है और सायबर पुलिस ने पूरे मामले में फेसबुक मुख्यालय से लीगल रिक्वेस्ट भेजकर पूरी जानकारी मांगी है।

फिलहाल, सुशांत मामले में सीबीआई अब सुसाइड एंगल से जांच कर रही है वही रिया की रिहाई होने के बाद इंदौर से मिली शिकायत ने मामले में एक नया मोड़ ला दिया है लेकिन सवाल ये उठ रहे है कि आखिर में आरोप लगाने वाली युवती सामने क्यों नही आ रही है क्योंकि मामला एक बड़े स्टार की मौत का है।